Saturday 16th of October 2021 8:11 PM
दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का निधन, कल मनाया था जन्मदिन बिहार में कहीं भी पलट सकते हैं नतीजे, 99 सीटों पर अंतर 2000 से कम बिहार चुनावः पूर्व सीएम राबड़ी देवी बोलीं- हर जगह महागठबंधन को मिल रही जीत, लोग दे रहे रिपोर्ट NEET Result 2020: नीट परीक्षा का र‍िजल्ट जारी NEET Result: रिजल्ट थोड़ी देर में EC ने UP और उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का किया ऐलान महाराष्ट्र: राज्यपाल के सवाल पर CM उद्धव बोले- मुझे आपसे हिंदुत्व पर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं यूपीः पूर्व मंत्री आजम खान को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट से 2 मामलों में मिली जमानत भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजादः पीड़ित परिवार को Y श्रेणी की सुरक्षा दी जाए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा का सत्याग्रह

प्रभारी विजय यादव के नेतृत्व में लोहिया वाहिनी की समीक्षा बैठक हुई : बब्बू यादव

नोएडा : अंबेडकर सिटी स्थित पार्टी कार्यालय पर रविवार को समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी की बैठक महासचिव एवं प्रभारी विजय यादव जी के नेतृत्व में हुई है।इस समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष बब्बू यादव जी व संचालन कर रहे उपाध्यक्ष व प्रवक्ता नूर हसन जी । प्रभारी विजय यादव ने कहा आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू हो गई हैं और संगठन बूथ पर मजबूती से काम कर रहा है। सभी कार्यकर्ता अखिलेश शासन काल में हुए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाए। प्रदेश सरकार की नकामी गिनाने का काम करें।

लोहिया वाहिनी ग्रामीण अध्यक्ष बब्बू यादव जी ने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा पूरा करना तो दूर उन पर तीन काले कानून लागू कर दिए और इसके खिलाफ हो रहे किसानों के आंदोलन को दबाने की साजिशें भी रची जा रही हैं। भाजपा लोकतंत्र विरोधी पार्टी है। उसकी मानसिकता एकाधिकारी प्रवृत्ति की है। इसके चलते संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर किया जा रहा है।

जिला सचिव ओमवीर यादव ने कहा अध्यक्ष बब्बू यादव ने बहुत कम समय में युवाओं को बडी संख्या में पार्टी में जोड़ा है और समाजवादी पार्टी को मजबूत किया है।साथ ही संकल्प लिया गया कि आगामी चुनावों में समाजवादी पार्टी अपनी पिछली सरकार के विकास कार्यों और उपलब्धियों को सामने रखकर चुनाव में उतरेगी। प्रवक्ता व उपाध्यक्ष नूर हसन ने कहा कि समीक्षा बैठक में तय किया गया कि बेरोजगारी, कानून और व्यवस्था और दलितों के साथ हो रहे अत्याचार जैसे मुद्दे पर पार्टी और मुखर होगी। बेरोजगारी, किसानों की समस्या, महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था जैसे मुद्दे अहम होंगेे। लोकतंत्र खतरे में है, इस पर पार्टी संघर्ष करेगी। इस मौके पर गौरव यादव, रजनी गुप्ता, शिल्पी सिंह, दिलशाद खान , मुस्तफा खान, देवपाल, नितिन शर्मा, सिद्धांत गुप्ता, सतीश डायमा, विनय सिंह, जसवीर यादव, नकुल यादव, प्रमोद यादव, नीरज कश्यप, विकास, मयुर मणि, मुकेश, देवेंद्र, दीपक, आमिर खान, आदिल, इसाक खान, सतपाल यादव, शिवम, सलीम, चन्दन, हर्ष, सोनू, राहुल, शकुंतला, ऐवी झा,रवि, विनोद, कपिल, आशमा, धर्मेंद्र, मुकेश, प्रिंन्स, प्रशान्त,जितेन्द्र मौजूद रहे।

3 बच्चों की मां ने शरीर पर बनवाए 17 लाख रुपये के टैटू!
July 26, 2021
यूपी में स्कूल खोलने के बदले नियम, समय बदलने के आदेश भी जारी
July 26, 2021
पुराने पैटर्न पर होगी नीट सुपर स्पेशियलिटी डीएम परीक्षा, अगले साल होगा बदलाव: सुप्रीम कोर्ट
July 26, 2021
'मार डालो गाड़ दो... हम डरते नहीं' - प्रियंका के साथ पुलिस फोर्स पर बोले राहुल
July 26, 2021
चंद घंटों की बारिश में सड़कों पर जलजमाव, विकास प्राधिकरण का विकास पानी में डूबा
July 26, 2021
गौतमबुद्धनगर के डीएम सुहास एलवाई ने जीता सेमीफाइनल, कल होगा फाइनल मैच
July 26, 2021
किसानों पर लाठीचार्ज सरकार की नाकामी: गौरव यादव
July 26, 2021
आम आदमी पार्टी 1 सितंबर को नोएडा में 'तिरंगा यात्रा' निकालेगी
July 26, 2021
बारिश ने खोले नोएडा व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पोल, शहर की सड़कें, गांव व सेक्टर तालाब में तब्दील
July 26, 2021
नॉएडा सैक्टर 55 RWA का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ
July 26, 2021
फोनेर्वा के लगातार दूसरी बार अध्यक्ष बने योगेंद्र शर्मा, एनपी सिंह हुए रिटायर
July 26, 2021
यूपी में बैठे हैं, भेज दो जेल, लखनऊ आए तो जाएंगे जेल, बयान पर बीकेयू नेता राकेश टिकैत का पलटवार
July 26, 2021