Tuesday 26th of January 2021 7:57 AM
दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का निधन, कल मनाया था जन्मदिन बिहार में कहीं भी पलट सकते हैं नतीजे, 99 सीटों पर अंतर 2000 से कम बिहार चुनावः पूर्व सीएम राबड़ी देवी बोलीं- हर जगह महागठबंधन को मिल रही जीत, लोग दे रहे रिपोर्ट NEET Result 2020: नीट परीक्षा का र‍िजल्ट जारी NEET Result: रिजल्ट थोड़ी देर में EC ने UP और उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का किया ऐलान महाराष्ट्र: राज्यपाल के सवाल पर CM उद्धव बोले- मुझे आपसे हिंदुत्व पर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं यूपीः पूर्व मंत्री आजम खान को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट से 2 मामलों में मिली जमानत भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजादः पीड़ित परिवार को Y श्रेणी की सुरक्षा दी जाए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा का सत्याग्रह

समाजवादी पार्टी का सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर हल्ला बोल

समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सोमवार सुबह सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन किया। सैकड़ों समर्थकों ने सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। समाजवादी पार्टी के नेताओं का कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार जनविरोधी सरकार है। आम आदमी परेशान है। युवा बेरोजगार भटक रहा है। किसान बदहाल हैं। अपराध अपने चरम पर है। राज्य में बहन-बेटियाँ सुरक्षित नहीं हैं

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सोमवार की सुबह पूर्व प्रत्याशी सुनील चौधरी ,दीपक विग और रेशपाल अवाना के नेतृत्व में नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय पर पहुंचे। रेशपाल अवाना ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार जनविरोधी सरकार है। राज्य में अपराध चरम पर है। घर से निकलते ही लोगों को लूटा जा रहा है। दिन के उजाले में हत्या होती है। अपराधियों का मनोबल शीर्ष पर है।

दीपक विग ने कहा रोजाना प्रदेश में पुलिस एनकाउंटर के नाम पर गोली चला रही है। यही वजह है कि राज्य में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता चाल, चरित्र और चेहरे की बात करते थे। आज इस महामारी के दौर में ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए भी बड़े पैमाने पर राज्य में भ्रष्टाचार किया गया है। इससे इस सरकार के चरित्र का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, सुनील चौधरी ने कहा, “आम आदमी की सुनने वाला कोई नहीं है।” जन प्रतिनिधि एयर कंडीशनर कमरों का आनंद ले रहे हैं। दूसरी तरफ युवा बेरोजगार भटक रहा है। नौकरी नहीं है। व्यवसाय एक ठहराव पर हैं। गौतमबुद्धनगर में अपराध चरम पर है। पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम सफल नहीं रहा है।
रोजाना जिले में हत्याएं हो रही हैं। गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस को 9 महीने लगे हैं। नोएडा में बीटेक के छात्र अक्षय कालरा की हत्या कर दी गई है। अब तक इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। शहर के लोगों में दहशत व्याप्त है।

नोएडा: सेक्टर -71 में रविवार को हुए आरडब्ल्यूए चुनाव में सर्वसम्मति से एक नई समिति का गठन किया गया।
September 21, 2020
नॉएडा : सपा के पार्टी कार्यालय पहुंचे लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राम करन निर्मल
September 21, 2020
समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर में कुंवर बिलाल बर्नी को पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी
September 21, 2020
किसानों ने की एक और बड़ी घोषणा, कहा- 18 जनवरी को सभी जिला मुख्यालयों पर महिलाएं करेंगी विरोध
September 21, 2020
नॉएडा : सेक्टर - 71 श्री साई अपार्टमेंट, बी 2 ब्लॉक में चुनाव का ऐलान
September 21, 2020
भारतीय किसान यूनियन(भानु) ने नॉएडा के गौरव चाचरा को बनाया मेरठ मंडल उपाध्यक्ष
September 21, 2020
ममता बनर्जी की चुनौती : बंगाल में 30 सीट जीतकर दिखा दे भाजपा
September 21, 2020
गौतमबुद्धनगर :सपा की जिला कार्यकारिणी हुई घोषित
September 21, 2020
जिसका खाना अमित शाह ने बंगाल में खाया उनसे नहीं की कोई बात
September 21, 2020
पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की जयंती पर समाजवादियों ने दी विनम्र श्रद्धांजलि
September 21, 2020
समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं संस्थापक मदर टेरेसा फाउंडेशनअरशद खान की बेटी की सादगी भरी शादी
September 21, 2020
ग्रेटर नोएडा सिटी पार्क से निकली भारी भीड़ :बिल समर्थक किसानों का नोएडा कूच
September 21, 2020