Thursday 28th of January 2021 11:38 AM
दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का निधन, कल मनाया था जन्मदिन बिहार में कहीं भी पलट सकते हैं नतीजे, 99 सीटों पर अंतर 2000 से कम बिहार चुनावः पूर्व सीएम राबड़ी देवी बोलीं- हर जगह महागठबंधन को मिल रही जीत, लोग दे रहे रिपोर्ट NEET Result 2020: नीट परीक्षा का र‍िजल्ट जारी NEET Result: रिजल्ट थोड़ी देर में EC ने UP और उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का किया ऐलान महाराष्ट्र: राज्यपाल के सवाल पर CM उद्धव बोले- मुझे आपसे हिंदुत्व पर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं यूपीः पूर्व मंत्री आजम खान को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट से 2 मामलों में मिली जमानत भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजादः पीड़ित परिवार को Y श्रेणी की सुरक्षा दी जाए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा का सत्याग्रह

युवाओं के हितों को लेकर सड़क पर आई समाजवादी छात्रसभा, कई कार्यकर्ता किए गए गिरफ्तार

देश में चल रहे तालाबंदी के बीच, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशानिर्देश के अनुसार, सपा  कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कारोना काल में लोगों की मदद करने के लिए कोई भी भूखा ना रहें की मुहिम चलाई. अभी तक इस मुहिम को लाकडाइउन से लेकर अभी अनलाक तक नेताओं और कार्यकर्ताओं मे जारी कर रखा है ।

उधर राज्य सरकार की ओर से विभिन्न विश्वविद्यालयों, शैक्षणिक संस्थाओं में कोरोना काल के बीच फीस बढोत्तरी, हास्टल किराया वृद्धि, परीक्षा कराने के खिलाफ अखिलेश यादव के निर्देश के बाद समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव के नेतृत्व में स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ प्रर्दशन किया.

इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को भी गिरफ्तार किया। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सदन से लेकर सड़क तक युवाओं की आवाज उठाती रहेगी।

युवाओं के हित में समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव सहित छात्र सभा के सभी कार्यकर्ताओं ने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर विरोध प्रदर्शन किया। दिग्विजय सिंह देव ने कहा कि यह सरकार छात्र विरोधी सरकार है। छात्रों के हितों की रक्षा के लिए पूरी समाजवादी पार्टी इसी तरह लड़ती रहेगी।

इस विरोध प्रदर्शन के दौरान, छात्रसभा के कार्यकर्ता पोस्टर लिए हुए थे, जिसमें यह लिखा गया था कि छात्रों को स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करना चाहिए, उनके  कमरों के किराए का भुगतान करना चाहिए।

समजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी भीष्म यादव उर्फ टीटू यादव ने युवाओं को किया प्रेरित, बोले – देश को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी उनके कंधों पर
June 23, 2020
किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओ ने निकाली ट्रैक्टर रैली
June 23, 2020
राजधानी में अतिरिक्त अर्धसैनिक बलों की तैनाती
June 23, 2020
नोएडा: सेक्टर -71 में रविवार को हुए आरडब्ल्यूए चुनाव में सर्वसम्मति से एक नई समिति का गठन किया गया।
June 23, 2020
नॉएडा : सपा के पार्टी कार्यालय पहुंचे लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राम करन निर्मल
June 23, 2020
समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर में कुंवर बिलाल बर्नी को पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी
June 23, 2020
किसानों ने की एक और बड़ी घोषणा, कहा- 18 जनवरी को सभी जिला मुख्यालयों पर महिलाएं करेंगी विरोध
June 23, 2020
नॉएडा : सेक्टर - 71 श्री साई अपार्टमेंट, बी 2 ब्लॉक में चुनाव का ऐलान
June 23, 2020
भारतीय किसान यूनियन(भानु) ने नॉएडा के गौरव चाचरा को बनाया मेरठ मंडल उपाध्यक्ष
June 23, 2020
ममता बनर्जी की चुनौती : बंगाल में 30 सीट जीतकर दिखा दे भाजपा
June 23, 2020
गौतमबुद्धनगर :सपा की जिला कार्यकारिणी हुई घोषित
June 23, 2020
जिसका खाना अमित शाह ने बंगाल में खाया उनसे नहीं की कोई बात
June 23, 2020