Tuesday 26th of January 2021 9:02 AM
दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का निधन, कल मनाया था जन्मदिन बिहार में कहीं भी पलट सकते हैं नतीजे, 99 सीटों पर अंतर 2000 से कम बिहार चुनावः पूर्व सीएम राबड़ी देवी बोलीं- हर जगह महागठबंधन को मिल रही जीत, लोग दे रहे रिपोर्ट NEET Result 2020: नीट परीक्षा का र‍िजल्ट जारी NEET Result: रिजल्ट थोड़ी देर में EC ने UP और उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का किया ऐलान महाराष्ट्र: राज्यपाल के सवाल पर CM उद्धव बोले- मुझे आपसे हिंदुत्व पर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं यूपीः पूर्व मंत्री आजम खान को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट से 2 मामलों में मिली जमानत भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजादः पीड़ित परिवार को Y श्रेणी की सुरक्षा दी जाए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा का सत्याग्रह

नोएडा में कमल शर्मा हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, प्यार का विरोध बना मौत की वजह

नोएडा के कमल शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। कमल शर्मा की हत्या उसकी बहन के प्रेमी ने की है । यह युवक एक YouTuber है और बाइक स्टंट भी करता है।

कमल शर्मा की 28 अक्टूबर की रात नोएडा में एलिवेटेड रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सोमवार को हत्या का खुलासा कर दिया है। शुरुआत में इसे एक दुर्घटना माना गया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि कमल शर्मा की दिल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

गौतमबुद्धनगर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने कहा कि इस मामले में कमल शर्मा की बहन के प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि कमल शर्मा की बहन और मुख्य हत्यारे निजामुल एक-दूसरे के प्यार में थे।

कमल इसका विरोध कर रहा था। इस कारण निजामुल ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर एलिवेटेड रोड पर कमल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। गिरफ्तार मुख्य आरोपी निजामुल यूट्यूबर है और उसके चैनल पर 7 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

गौतमबुद्धनगर के अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने मामले का खुलासा करने के लिए सोमवार दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर की शाम को कमल शर्मा को इस्कॉन मंदिर की ओर एलिवेटेड रोड के नीचे रास्ते में गोली मार दी गई थी।इसमें उसकी मौत हो गई। इस हत्याकांड की जांच के दौरान सेक्टर -53 निवासी निजामुल, सेक्टर -20 निवासी अमित गुप्ता और उस्मानपुर (दिल्ली) निवासी सुमित शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। लव कुमार ने कहा कि मुख्य आरोपी निजामुल है।

वह कमल शर्मा की बहन से प्यार करता है । युवक और युवती दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। कमल शर्मा को यह पसंद नहीं था। उसने अपनी बहन को कई बार निज़ामुल से दूर रहने का निर्देश दिया। उस पर निजामुल से तालुकात नहीं रखने का दबाव बना रहा था। निजामुल से भी उसने अपनी बहन से दूर रहने के लिए कई बार बोला था

निजामुल ने पूछताछ में बताया है कि एक बार कमल शर्मा ने गुस्से में आकर उसे पीट दिया था। तभी से निज़ामुल ने कमल शर्मा के प्रति रंजिश पाल ली थी । निजामुल ने अपने बचपन के दोस्तों अमित गुप्ता और सुमित शर्मा के साथ मिलकर कमल शर्मा को ठिकाने लगाने की योजना बनाई । तीनों युवकों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

तीसरा आरोपी सुमित शर्मा, कमल शर्मा का रिश्तेदार है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि कमल शर्मा सेक्टर -63 में एक कंपनी के मानव संसाधन विभाग में कार्यरत थे। निजामुल और उसके दो दोस्तों ने 27 अक्टूबर को सेक्टर -63 से कमल के घर तक रेकी का पीछा किया। इसके बाद 28 अक्टूबर की रात को अमित और निजाम ने बाइक पर सेक्टर -63 से कमल शर्मा का पीछा करना शुरू किया। अमित बाइक चला रहा था और निज़ामुल पीछे बैठा था।

निज़ामुल ने एलिवेटेड रोड पर इस्कॉन मंदिर के सामने नीचे जाने वाले रास्ते के पास कमल को गोली मार दी और वहाँ से भाग गए। वहां से गुजर रहे सेक्टर -25 निवासी देवेश यादव ने राहगीरों की मदद से घायल कमल शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

रात में इस मामले को सड़क हादसा माना जा रहा था। पुलिस और डॉक्टरों ने सड़क हादसा मानकर ही कमल शर्मा के परिवार को जानकारी दी थी। जब कमल शर्मा का पोस्टमार्टम किया गया तो उनके दिल के पास गोली फसी हुई मिली थी। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि कमल शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है।

अगले दिन 29 अक्टूबर को पोस्टमार्टम के बाद कमल शर्मा का शव परिजनों को सौंप दिया गया। निठारी गांव के लोग, कमल शर्मा के रिश्तेदार और परिजन लाश के साथ सेक्टर 25 के पास मुख्य सड़क पर बैठ गए। लगभग 3 घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया गया। 48 घंटे में हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को अल्टीमेटम दिया गया था।

जब लोग सड़क से नहीं हटे तो गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा और अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार लोगों से मुलाकात करने गए थे जल्दी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। अब चार दिनों में पुलिस टीम ने इस मामले का खुलासा किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी निजामुल और कमल शर्मा की बहन का करीब 6 वर्षो से अफेयर चल रहा था। इन दोनों की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए वर्ष 2014 में हुई थी। वर्ष 2017 से दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। धीरे-धीरे जब इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो कमल शर्मा इसका विरोध करने लगा।

अपनी बहन को उससे दूर रहने की हिदायत दी। इसके बाद भी दोनों आपस में बात करते रहे और मिलते रहे। इस प्रेम प्रसंग का विरोध करने के कारण निज़ामुल, कमल शर्मा से नाराज़ रहने लगा और उसने इस पूरी घटना को अंजाम दिया।

नोएडा के अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया रणविजय सिंह ने बताया कि घटना से 10 दिन पहले कमल ने अपनी बहन को मोबाइल पर चोरी छुपे बात करते हुए देख लिया था। इसके बाद उसने उसका मोबाइल तोड़ दिया था। लिहाजा, निजामुल की लड़की से बात बन्द हो गई थी।

निजामुल ने कमल शर्मा की एक दूर की बुआ के माध्यम से बातचीत करने की कोशिश की थी। वह लड़की से सम्पर्क नहीं कर सका। महज 10 दिनों की इस दूरी ने उसे कमल के खिलाफ खूनी खेल में लाकर खड़ा कर दिया। इस वारदात में निजाम के साथ उसके बचपन का दोस्त अमित गुप्ता और सुमित शर्मा शामिल था। आरोपी सुमित शर्मा, कमल का दूर के रिश्ते में भाई लगता है। दरअसल, कमल की बहन ने ही निजामुल को 2 साल पहले सुमित से मिलवाया था।

नोएडा: सेक्टर -71 में रविवार को हुए आरडब्ल्यूए चुनाव में सर्वसम्मति से एक नई समिति का गठन किया गया।
November 3, 2020
नॉएडा : सपा के पार्टी कार्यालय पहुंचे लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राम करन निर्मल
November 3, 2020
समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर में कुंवर बिलाल बर्नी को पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी
November 3, 2020
किसानों ने की एक और बड़ी घोषणा, कहा- 18 जनवरी को सभी जिला मुख्यालयों पर महिलाएं करेंगी विरोध
November 3, 2020
नॉएडा : सेक्टर - 71 श्री साई अपार्टमेंट, बी 2 ब्लॉक में चुनाव का ऐलान
November 3, 2020
भारतीय किसान यूनियन(भानु) ने नॉएडा के गौरव चाचरा को बनाया मेरठ मंडल उपाध्यक्ष
November 3, 2020
ममता बनर्जी की चुनौती : बंगाल में 30 सीट जीतकर दिखा दे भाजपा
November 3, 2020
गौतमबुद्धनगर :सपा की जिला कार्यकारिणी हुई घोषित
November 3, 2020
जिसका खाना अमित शाह ने बंगाल में खाया उनसे नहीं की कोई बात
November 3, 2020
पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की जयंती पर समाजवादियों ने दी विनम्र श्रद्धांजलि
November 3, 2020
समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं संस्थापक मदर टेरेसा फाउंडेशनअरशद खान की बेटी की सादगी भरी शादी
November 3, 2020
ग्रेटर नोएडा सिटी पार्क से निकली भारी भीड़ :बिल समर्थक किसानों का नोएडा कूच
November 3, 2020