Tuesday 11th of August 2020 3:28 PM

पैट्रोल एवं डीज़ल के मूल्यों में हो रही बेताहास वृद्धि के विरोध में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध किया

देश में निरंतर पैट्रोल एवं डीज़ल के मूल्यों में हो रही वृध्दि के विरोध में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर धरना दिया। पैट्रोल एवं डीज़ल के बढे हुए मूल्यों को वापस लेने की मांग का जिला अधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन दिया दिया।

समाजवादी पार्टी के विधान सभा अध्यक्ष देवेंद्र गुज्जर और नॉएडा विधानसभा पूर्व प्रत्याशी सुनील चौधरी ने डीजल एवं पैट्रोल के मूल्यों में हो रही लगातार वृध्दि की निंदा की। उन्होंने कहा कि पैट्रोल और डीजल के दामो में बढोत्तरी से जनता को परेशानी हो रही है। मंहगाई के कारण जनता भुखमरी के कगार पर पहुंच जाएगी। केद्र की बीजेपी सरकार ने डीजल पर उत्पादन शुल्क 828 प्रतिशत एवं पैट्रोल पर 258 प्रतिशत बढोत्तरी की है। 

 नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर उत्पादन शुल्क में बेहतासा बढोत्तरी कर कीर्तिमान स्थापित किया है। आज जब कोरोना महामारी कोई से पूरे देश में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है उस समय भाजपा सरकार आम लोगों को सहायता करने के बजाए बजाए पेट्रोल और डीजल की कीमतों को बढ़ाकर उन पर टैक्स वसूल कर जनता का खून चूसने का काम कर रही है यह भाजपा की तानाशाही है और समाजवादी पार्टी इस तानाशाही को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी आम आदमी की लड़ाई लड़ने के लिए समाजवादी पार्टी सड़क से सदन तक इस लड़ाई को लड़ने का काम करेगी।

अंतराष्टीय बाजार में कोरोना महामारी के कारण कच्चे तेल के दामो में भारी गिरावट है। परंतु केद्र में बैठी बीजेपी सरकार अपने देश की जनता को उसका लाभ नही दे रही है। नरेद्र मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि सत्ता में आने पर पैट्रोल 35 रुपये और डीजल 27 रुपये लीटर दिया जाएगा लेकिन अपने वादे के विपरीत आज देश की जनता को मंहगा तेल लेने के लिए विवश होना पड रहा है जिसके कारण किसानों, व्यापारियों, मजदूरों ,श्रमिको और देश के आम जनमानस के जीवन पर प्रतिकुल पडा है। समाजवादी पार्टी केद्र सरकार से मांग करती है कि पैट्रोल और डीजल की बढी कीमतों को जल्द से जल्द वापस।ले। भारतीय जनता पार्टी के नेताओ और प्रधानमंत्री को जनता की तकलीफ़ दिखाई नहीं दे रही है। सरकार देश की जनता को पैट्रोल और डीजल के बढ़ती कीमतों से निजात दे और मूल्य वृध्दि को तत्काल प्रभाव वापस लिया जाए

मशहूर शायर डॉ. राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव
June 29, 2020
कैंसर पीड़ित बच्ची मदद के लिए दरबदर भटक रही है
June 29, 2020
नोएडा: फैक्ट्री में घर बनाकर रहने वालों पर कार्रवाई होगी
June 29, 2020
सपा युथ ब्रिगेड ने सरकारी हॉस्पिटल मैं 2000 सिरिंज और 1000 मास्क डोनेट किए
June 29, 2020
राजस्थान में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे
June 29, 2020
अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना, मां और भाई समेत 4 लोग पॉजिटिव
June 29, 2020
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का जन्मदिन जन्मदिन समाजवादियों ने अपने ढंग से मनाया
June 29, 2020
नोएडा में सामने आई प्रशासन की बड़ी चूक
June 29, 2020
युवाओं के हितों को लेकर सड़क पर आई समाजवादी छात्रसभा, कई कार्यकर्ता किए गए गिरफ्तार
June 29, 2020
शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं को एक पत्र लिखा, लेकिन पत्र के रंग ने राजनीतिक चर्चा को तेज कर दिया
June 29, 2020
लॉकडाउन के दौरान जमा नहीं हुआ बिजली बिल, अब डिस्कनेक्शन का नोटिस भेजकर हो रही है वसूली
June 29, 2020
जैतपुर महोबा : कैंसर पीड़ित बेटी के लिए दर दर भटक रहा है पिता शासन प्रशासन से नही मिल रही है मदद
June 29, 2020