Tuesday 18th of May 2021 7:45 AM
दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का निधन, कल मनाया था जन्मदिन बिहार में कहीं भी पलट सकते हैं नतीजे, 99 सीटों पर अंतर 2000 से कम बिहार चुनावः पूर्व सीएम राबड़ी देवी बोलीं- हर जगह महागठबंधन को मिल रही जीत, लोग दे रहे रिपोर्ट NEET Result 2020: नीट परीक्षा का र‍िजल्ट जारी NEET Result: रिजल्ट थोड़ी देर में EC ने UP और उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का किया ऐलान महाराष्ट्र: राज्यपाल के सवाल पर CM उद्धव बोले- मुझे आपसे हिंदुत्व पर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं यूपीः पूर्व मंत्री आजम खान को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट से 2 मामलों में मिली जमानत भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजादः पीड़ित परिवार को Y श्रेणी की सुरक्षा दी जाए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा का सत्याग्रह

बस को लेकर योगी सरकार और प्रियंका गाँधी आमने-सामने..

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर आमने-सामने आ गए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को पत्र लिखकर कहा है कि अगर उन्हें लखनऊ में बसें पहुंचाने में दिक्कत है तो नोएडा और गाजियाबाद के डीएम को 12 बजे तक दे दें ।

इस पर, प्रियंका गांधी द्वारा योगी सरकार को एक पत्र लिखा गया है कि बसों को शाम 5 बजे तक नोएडा और गाजियाबाद पहुंचाया जाएगा। प्रियंका ने यूपी सरकार को लिखा और बताया कि बसें राजस्थान और दिल्ली से आ रही हैं। उनके लिए फिर से परमिट लेने का काम चल रहा है … इसमें कुछ घंटे लगेंगे। इसलिए शाम 5 बजे तक बसें पहुंचा दी जाएंगी ।

इससे पहले, यूपी सरकार ने प्रियंका गांधी को एक पत्र लिखा था और कहा था, “आपके पत्र के अनुसार, आप लखनऊ में बस देने में असमर्थ हैं और नोएडा, गाजियाबाद की सीमा पर बस पहुंचाना चाहते हैं। ऐसी स्थिति में, 500 बसें उपलब्ध कराएं। गाजियाबाद के जिला मजिस्ट्रेट दोपहर 12 बजे तक। गाजियाबाद के जिला मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया गया है। गाजियाबाद में, सभी बसें जिला प्रशासन द्वारा प्राप्त और उपयोग की जाएंगी।

पत्र में आगे लिखा है, “कृपया गाजियाबाद के कौशाम्बी बस स्टैंड और साहिबाबाद बस अड्डे में बसें
उपलब्ध कराने का कष्ट करें ।” इसके अलावा, 500 बसों को नोएडा में जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर को एक्सपो मार्ट के निकट ग्राउंड पर उपलब्ध करा दें. । संबंधित जिला मजिस्ट्रेट बसों के रिकॉर्ड, परमिट, फिटनेस, बीमा आदि और ड्राइवर के लाइसेंस और ऑपरेटर के रिकॉर्ड की जांच करने के तुरंत बाद बसों का उपयोग करेगा।

मुख्यमंत्री के नॉएडा आगमन पर सपा नेता सुनील चौधरी ने सवाल खड़े किए
May 19, 2020
टीकाकरण केंद्र का दौरा करने के बाद अधिकारियों के साथ बैठक शुरू
May 19, 2020
स्कूल के बढ़ते प्रभाव के आगे क्यों नतमस्तक है उत्तर प्रदेश सरकार : बब्बू यादव
May 19, 2020
मुफ्त टीकाकरण के साथ-साथ दवाई एवं ऑक्सीजन की कालाबाजारी पर लगाम लगाए सरकार : राहुल यादव
May 19, 2020
केंद्र सरकार ने जारी की इम्यूनिटी बढ़ाने वाले फूड्स की लिस्ट
May 19, 2020
कोरोना प्रबंधन में जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग विफल
May 19, 2020
नोएडा : पंखुड़ी पाठक ने चलाया विशेष अभियान, कोरोना संक्रमित मरीजों को घर बैठे मिलेगा लंच
May 19, 2020
नोएडा: टूटी समस्याओं का पहाड़, नोएडा के सोसाइटियों में काम करने वाले घरेलू सहायकों पर रोजगार का संकट
May 19, 2020
दिल्‍ली में लॉकडाउन एक हफ्ते और बढ़ा
May 19, 2020
नॉएडा : समाजवादी पार्टी के छात्र सभा महासचिव का पार्टी के कार्यकर्ताओ से अपील
May 19, 2020
आखिर प्रवासी मजदूर क्यों पलायन कर रहे हैं, रात का कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन एक बड़ी मजबूरी बन गया है.
May 19, 2020
नॉएडा : समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष ग्रामीण बब्बू यादव ने दी जन आंदोलन करनी की चेतवानी
May 19, 2020