Hanuman movie Box office collection day 4 sacnilk

Hanuman movie Box office collection day 4 sacnilk: हनुमान मूवी ने तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी प्रतीक्षाएं बढ़ाई हैं, क्योंकि यह भारत की पहली सुपरहीरो फिल्म है। फिल्म ने पौराणिक कथा को आधुनिक कहानी के साथ मिलाकर एक नई दृष्टिकोण प्रदान किया है। यह पूरे देश में कई भाषाओं में रिलीज़ हो रही है और फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था, जिसके बाद सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन हो रहा है।

Hanuman movie story in Hindi

कहानी एक साधारित लड़के से शुरू होती है, जो एक गाँव में रहता है, जहाँ भगवान हनुमान अपनी दिव्यता में बसे रहते थे। लड़का गाँव की एक लड़की से प्यार करता है और एक घटना के दौरान उसकी असाधारण शक्तियों की प्रदर्शनी होती है। एक वैज्ञानिक (शैतान) का प्रवेश होता है, जो इस लड़के की शक्तियों का अनुसंधान करने में रुचि रखता है।

इन घटनाओं और हनुमान भगवान के बीच का संबंध स्पष्ट होता है, जिससे हनुमान के दिव्य प्रतीक्षा का शानदार प्रस्तुतीकरण होता है।

Hanuman movie review in Hindi

Hanuman movie Box office collection day 2 sacnilk
Hanuman movie Box office collection

दर्शकों ने हनुमान मूवी को प्यार से स्वागत किया है। यह भारत की पहली सुपरहीरो यूनिवर्स फिल्म है, जो एक लड़के को सुपरहीरो बनने की कहानी सुनाती है और उसे हनुमान की शक्तियों का अनुभव कैसे होता है। फिल्म में शानदार VFX और विजुअल्स हैं, और सभी अभिनेता को उनकी अभिनय क्षमता के लिए सराहा गया है। अंतिम सीनेस दर्शकों में एक गहरा प्रभाव छोड़ जाते हैं, जिससे पूरी फिल्म स्मृतिमय बन जाती है। राम भगवान और हनुमान के भक्तों को फिल्म पूरी तरह से पसंद आ सकती है।

Hanuman movie Box office collection day 4 sacnilk

Dayभारत नेट कलेक्शन
Day 1₹4.15 करोड़
Day 2₹12.44 करोड़
Day 3₹16 करोड़
day 4 ₹1.00करोड़
Total₹41.65 करोड़

Hanuman movie Box office collection day 1:

फिल्म ने अपने ओपनिंग दिन को ₹4.15 करोड़ के साथ पूर्ण किया, जो बॉक्स ऑफिस पर मजबूत आरंभ को दर्शाता है।

Hanuman movie Box office collection day 2:

दूसरे दिन ने मजबूत शुरुआत की, जिसमें फिल्म ने ₹12.44 करोड़ जमा किए।

Hanuman movie Box office collection day 3

₹16 करोड़

Hanuman movie Box office collection day 4

₹1.00करोड़

hanuman movie star cast

विशेषताजानकारी
शीर्षकहनुमान
रिलीज़ तिथि12 जनवरी 2024
जैनरतेलुगु भाषा की क्रिया/सुपरहीरो फिल्म
निर्देशकप्रसंत वर्मा
कास्टतेजा सज्जा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता ऐयर, विनय राय, वेनेला किशोर
प्लॉटकहानी हनुमान के पात्र पर आधारित है, जो दूसरे गाँव में हिंदू देवता हनुमान की शक्तियां प्राप्त करता है। उन्होंने अपनी नई शक्तियों का उपयोग अपने लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए किया है।
समीक्षामिश्रित समीक्षा, जो क्रिया के क्षण और विजुअल इफेक्ट्स की सराहना करती है, जबकि कहानी और पात्र विकास की आलोचना करती है।
कुल मुलाकातसुपरहीरो और क्रिया फिल्मों के प्रशंसकों के लिए सुझावित, लेकिन गहरी और सूक्ष्म कहानी पसंद करने वालों को संतुष्ट नहीं कर सकता।
बजट₹50 करोड़

Hanuman movie Hit or Flop

मजबूत ओपनिंग दिन के संग और सकारात्मक दर्शक प्रतिक्रिया के साथ, यह संभावनाओं की है कि फिल्म को फ्लॉप माना जाए। हालांकि, अंतिम निर्णय से यह संगत है कि सुस्त दर प्रदर्शन के साथ। सिनेमाघरों में अन्य रिलीज़ के साथ प्रतिस्पर्धा को भी ध्यान में रखना चाहिए।

Read more:

Leave a comment