Infinix Note 40X Smartphone जल्द ही भारत में लांच होने वाला है फीचर्स और किंमत जानकार बाकी फोंस को भूल जाओगे!

Infinix Note 40X Smartphone जल्द ही भारत में लांच होने वाला है फीचर्स और किंमत जानकार बाकी फोंस को भूल जाओगे!

Infinix Note 40X Smartphone : इंफिनिक्स का यह फोन इंफिनिक्स नोट 40 एक 5G स्मार्टफोन के नाम से भारत में लॉन्च किया जाएगा। जिसे लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह इसके पुराने वर्जन इंफिनिक्स नोट 40 का अपडेटेड वर्जन होने वाला है। जो की काफी प्रीमियम और तगड़ा फोन बताया जा रहा है। तो चलिए विस्तार से जानते हैं फोन के बारे में और क्या-क्या चीज आपको देखने के लिए मिलने वाली है।

Infinix Note 40X Smartphone
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Infinix Note 40X Smartphone Display

इंफिनिक्स नोट 40x स्मार्टफोन में 6.8 इंच की शानदार अमोलेड डिस्पले, जो की 120 हर्ट्स रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। यह एक पांच ओवर डिस्प्ले होगी। इसके साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट भी देखने के लिए मिलने वाला है।

Infinix Note 40X Smartphone Battery

बैटरी की ब्याज की जाए तो 5000 मेगाहर्ट्ज की पावरफुल बैटरी और 68 वोट का फास्ट चार्जर आएगा। फोन में यूएसबी टाइप के चार्जिंग पोर्ट का सपोर्ट आएगा और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने के लिए मिल सकता है।

Infinix Note 40X Smartphone Camera

इंफिनिक्स नोट 40x स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेट अप आएगा जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा आएगा। कैमरा से आप 60 fps में 4K में वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है जो की 8 मेगापिक्सल का होगा। फ्रंट कैमरा से वीडियो रिकॉर्डिंग वीडियो कॉलिंग और फोटो सेल्फी के लिए काफी शानदार कैमरा बताया जा रहा है।

Infinix Note 40X Smartphone Performance

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो परफॉर्मेंस काफी शानदार रहने वाला है क्योंकि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट का पावरफुल प्रोसेसर आता है और साथ ही में एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट वर्जन देखने के लिए मिलेगा जो की फोन को काफी फास्ट और पावरफुल बना देगा।

Infinix Note 40X Smartphone Price And Launch Date

भारत में यह फोन 29,999 की कीमत में 2024 के दिसंबर महीने में लॉन्च होगा। कंपनी द्वारा अभी इसके लांच होने की बात अनाउंसमेंट कर दी गई है। यह फोन लॉन्च होते ही ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर पर उपलब्ध हो जाएंगे।

फोन को लेकर कंपनी द्वारा अभी अनाउंसमेंट ही किया गया है इसकी लॉन्च डेट और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है । एस आपको जानकारी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और इसी जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे। कौन से संबंधित कोई भी सवाल है तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपका जवाब देने की जल्द से जल्द कोशिश करेंगे।

नमस्ते! मेरा नाम विखिल कुशवाह है और मैं एक बी.टेक आईटी का छात्र हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और स्मार्टफोन में बहुत दिलचस्पी है। मैं अपने ब्लॉग पर नए गैजेट्स, स्मार्टफोन रिव्यू, और टेक टिप्स के बारे में लिखता हूं। टेक्नोलॉजी के नवीनतम रुझान और अपडेट के लिए मेरे ब्लॉग को जरूर फॉलो करें!

Leave a comment

You cannot copy content of this page