Oneplus Nord 4 Camera Quality देखकर आपके होश उड़ जायेंगे, कीमत और फीचर ने भी किया सबको हैरान ! जाने पूरी जानकारी विस्तार में

Oneplus Nord 4 लॉन्च हो गया अब यह जो फोन है और प्रीमियम कैटेगरी में लॉन्च किया गया 29,999 से दोस्तों इसकी प्राइस इंडिया में स्टार्ट हो रही है। उसके हिसाब से देखा जाए अच्छा लग रहा है बहुत अच्छा लग रहा है । वनप्लस बहुत सारी चीज इस फोन में दे रहा है जो कि इस प्राइस रेंज में आप एक्सपेक्ट करते हो।

Oneplus Nord 4 Camera Quality
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

फोन इंडिया में लॉन्च हो चुका है और इसमें आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। लेकिन क्या यह फीचर्स आपके लिए अनुकूल है या नहीं इसके बारे में आज हम स्टार में जानेंगे और क्या यह फोन आपके लिए बेस्ट फोन है नहीं यह भी आपको इस लेख में पता चल जाएगा। यदि आप एक प्रीमियम और क्वालिटी फोन लेना चाहते हैं तो इसलिए को पूरा पढ़ें!

Oneplus Nord 4 Design and Features

बात की जाए इसके फीचर्स की तो इसमें आपको शानदार फीचर देखने के लिए मिलेंगे जो कि इस कीमत पर काफी बेहतरीन है। फोन एक प्रीमियम क्वालिटी के फीचर्स और डिजाइन के साथ आता है। इसके डिजाइन और क्वालिटी में आपको कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा और यह एक आपको काफी कॉन्फिडेंस और वैल्यू फॉर मनी गारंटी देगा। लिए बिस्तर में बात करते हैं इसके फीचर्स के बारे में!

Oneplus Nord 4 Camera Quality :

सबसे पहले बात की जाए कैमरा की थी इसमें डबल कैमरा सेटअप आता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा और साथ में अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा 8 मेगापिक्सल का आता है। प्राइमरी कैमरा से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और 240 FPS पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है और यह 16 मेगापिक्सल का व्हाइट एंगल कैमरा है। जिस पर आसानी से 30 FPS पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Oneplus Nord 4 Performance :

परफॉर्मेंस की बात करें तो वनप्लस के फोन परफॉर्मेंस में काफी शानदार होते हैं और यह इस फोन में भी देखने के लिए मिलता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Plus Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर आता है, यह काफी पावरफुल प्रोसीजर है जो कि फोन को काफी स्मूद और फास्ट बनता है।

फोन में एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट अपडेट वजन दिया गया है जो की काफी पावरफुल और क्लीन यूआई के साथ आता है। जिस की यूजर एक्सपीरियंस काफी बेहतरीन मिलता है।

Oneplus Nord 4 Battery :

वनप्लस नोट 4 में 5500 मेगाहर्ट्ज की बैटरी आती है, इसके साथ 100 वोट का पावरफुल चार्जर आता है। कंपनी का दावा है कि यह चार्जर फोन को 28 मिनट में 100% चार्ज कर देता है। फोन में यूएसबी टाइप सी फास्ट चार्जिंग पोर्ट आता है।

Oneplus Nord 4 Display :

Oneplus Nord 4 5G फोन में 6.74 इंच की अमोलेड डिस्पले आती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हज है। डिस्प्ले की पिक ब्राइटनेस 2150 है, जिस की हाईलाइट में भी स्क्रीन में यूजर को कोई समस्या नहीं होगी। डिस्प्ले के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें पंच होल डिस्पले है और मल्टी टच फीचर्स आता है।

Security & Gesture :

इनका लेटेस्ट वर्जन और इसके साथ ही 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट्स और सॉफ्टवेयर अपडेट्स भी आते हैं जिससे कि यह फोन काफी सीकर और फास्ट बन जाता है। फोन का यूआई काफी क्लियर है और इसमें अनवांटेड मालवेयर एप्स वगैरा देखने के लिए नहीं मिलते हैं।

Other Features :

फीचर्स की बात की जाए तो इसमें यूएसबी टाइप सी ऑडियो जैक और ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट आते हैं। और साथ ही में इसमें 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट देखने के लिए मिलता है जिसमें आपको 5G के ऑलमोस्ट सभी बैंड्स का सपोर्ट दिया गया है।

Oneplus Nord 4 Launch Date In Indore

फोन इंदौर में भी लॉन्च हो चुका है और यह आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर दोनों पर उपलब्ध हो गया है। यदि आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आप आज अपने नजदीकी वनप्लस के स्टोर पर जाकर खरीद सकते हैं और ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध है।

Oneplus Nord 4 Price In India Indore

Oneplus Nord 4 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत इंदौर में ₹29,999 हैं। के यदि यह फोन आप ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर पर से खरीदते हैं तो आपको ऑफर्स और डिस्काउंट देखने के लिए मिल सकते हैं जिससे कि यह फोन आपको और भी कम कीमत में उपलब्ध हो जाएगा।

Conclusion

यदि आप एक ऐसा फोन देख रहे हैं जो की एक बजट रेंज में है और प्रीमियम क्वालिटी और फीचर्स के साथ आता है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट फोन हो सकता है क्योंकि इसमें आपको ढेर सारे शानदार फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। इसे आप ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों स्टोर से खरीद सकते हैं। फोन की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो काफी शानदार कैमरा क्वालिटी देखने के लिए मिलती है।

कैमरा के लिए वनप्लस काफी ज्यादा प्रसिद्ध है और यही आपको इस फोन में भी देखने के लिए मिलती है। आपको जानकारी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और फोन से संबंधित कोई भी सवाल हो तो कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपके सवाल का जवाब देने की कोशिश जल्द से जल्द करेंगे !

नमस्ते! मेरा नाम विखिल कुशवाह है और मैं एक बी.टेक आईटी का छात्र हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और स्मार्टफोन में बहुत दिलचस्पी है। मैं अपने ब्लॉग पर नए गैजेट्स, स्मार्टफोन रिव्यू, और टेक टिप्स के बारे में लिखता हूं। टेक्नोलॉजी के नवीनतम रुझान और अपडेट के लिए मेरे ब्लॉग को जरूर फॉलो करें!

Leave a comment

You cannot copy content of this page