About Us

AapTak News (आप तक) न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है. आप तक का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे तेज सबसे रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है. आप तक का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, ज्योतिष समाचार, व्यापार समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आप तक के बारे में 

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया। AapTak का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

Aaptak News टीम 

Vikhil Kushwah (Content Writer )

मेरा नाम विखील कुशवाह है, में aaptaknews.in का लेखक और content strategy manager हूँ। मेरी रूचि ऑटोमोबाइल, Entertainment और टेक्नोलॉजी में है और में इससे सम्बंधित जानकारी साँझा करता हूँ। 

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी-

  • Entertainment
  • Automobile
  • Technology

Adherence to Google Guidelines:

  • Our content is original, well-researched, and adheres to the highest news standards.
  • We prioritize user experience by ensuring a mobile-friendly design and easy navigation.
  • Transparency is key: Our “About Us” page provides clear information about our mission, team, and contact details.

Copyright Notice: If you have any copyright issues with our news, photos, or videos, please send an email to for aaptaknews11@gmail.com prompt resolution.

You cannot copy content of this page