Hero Xpulse 400 Price In India सुनकर होश उड़ जाएंगे

Hero Xpulse 400 बाइक इंडिया में बहुत ही जल्दी लॉन्च होने वाली है, Hero Xpulse 400 Price In India काफी शानदार और अच्छा रहने वाला है। हीरो अपनी काम ही बाइक इस प्राइस में लांच करता है, यह बाइक काफी शानदार और इसके फीचर्स भी काफी दिलचस्प है ।

हीरो की यह नहीं बाइक पूरी तरीके से एडवेंचर बाइक होगी इसके प्राइस और फीचर्स काफी शानदार है, जो इस साल देखने लायक होंगे ।

hero xpulse 400 Bike

हीरो अपनी नई बाइक बहुत ही जल्दी इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाला है, इसकी कीमत पर हीरो अपनी बहुत ही बाइक को को लांच करता है। यह बाइक भारत में 2024 में लॉन्च की जाएगी, इसकी कीमत के साथ ही यह अपने फीचर्स के लिए काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। आईए जानते हैं बाइक के फीचर्स प्राइस और 2024 में कब लांच होने वाली है।

Hero Xpulse 400 Price In India
Hero Xpulse 400 Price In India

हीरो किया नहीं बाइक Royal Enfield Himalayan 450, KTM 390 Adventure, OLA Adventure इन बाइक के कंपटीशन में खड़ी रहेगी । इन बाइक के फीचर्स भी काफी मिलते जुलते हैं हीरो की hero xpulse 400 नई बाइक से, इसे यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इसे यह टक्कर दे पाएगी।

hero xpulse 400 price in india

Hero Xpulse 400 की कीमत भारत में ₹1,70,000 से ₹1,90,000 के बीच होने वाली है । हीरो इस कीमत के साथ ही काफी अच्छे फीचर्स इस बाइक में देने वाला है जो कि इस भाई को काफी शानदार और बेहतरीन बनता है। हीरो इस प्राइस में बहुत कम ही बाइक को लांच करता है कि मैं बहुत ही अधिक फीचर्स होते हैं।

hero xpulse 400 features

इस बाइक में अच्छा लो मिट रेंज torque देखने को मिलेगा, इसके साथ ही इस में सेफ्टी फीचर्स का काफी अच्छा ध्यान रखा गया है इसमें आपको सेफ्टी फीचर्स के तौर पर डुएल चैनल ABS मिलेगा। बाइक में व्हील साइज 21 इंच फ्रंट और बैक 18 इंच का रहेगा।

बाइक में आपको 421 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन दिया जाएगा जो की काफी शानदार है और इससे बहुत ज्यादा पावर प्रदान करता है। इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो की फली डिजिटल होगा। उसके साथ ही जो टायर्स होंगे वह ट्यूब टाइप होंगे।

Hero Xpulse 400 Price In India
Hero Xpulse 400 Price In India

बाइक के माइलेज के बारे में अभी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं दिया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि बाइक की माइलेज काफी शानदार होगी जैसा की हीरो अपने माइलेज के लिए जाना जाता है।

hero xpulse 400 launch date in india

hero xpulse 400 launch को भारत में 2024 अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है, कंपनी की तरफ से अभी कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है । लेकिन खबरों की माने तो इसे 2024 में लॉन्च कर दिया जाएगा।

hero xpulse 400 Specifications

Categories Specifications
Engine421cc single-cylinder liquid-cooled
Power Output35-40 bhp
TorqueGood low-mid range torque
FrameTrellis frame
SuspensionUpside-down forks (Front), Monoshock (Rear) with preload adjustment
Wheel Size21-inch front, 18-inch rear
TyresTube-type
Instrument ClusterFully digital
Safety FeaturesDual-channel ABS
Launch DateExpected in October 2024
Expected Price Range₹1,70,000 to ₹1,90,000
CompetitionRoyal Enfield Himalayan 450, KTM 390 Adventure, OLA Adventure

हीरो कंपनी अपने गाड़ियों की माइलेज के लिए इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर है। भारत में यूरोप की बहुत सारी गाड़ियां देखने को मिल जाएगी जो की काफी ज्यादा चर्चा में रहती है और इसी साल 2024 में हीरो की बहुत सी बाइक्स भारत में लॉन्च की जाएगी ।

Read more:

Leave a comment

You cannot copy content of this page