oppo a78 kaisa phone hai review : कम बजट में 5G स्मार्टफोन के कमाल के फीचर्स

oppo a78 kaisa phone hai review : बाज़ार में सभी मोबाइल कंपनियां एक से बढ़कर एक नया धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। अगर आपको पता है तो वनप्लस के फोन के लोगो को काफी पसंद आ रहे हैं लेकिन अभी वनप्लस को टक्कर देने के लिए ओप्पो एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, जिसका नाम ओप्पो ए78 है।

Oppo A78 feature

इसमें आपको शानदार फीचर देखने के लिए मिलेंगे, जैसे कि शानदार डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और बहुत शानदार फीचर से भरपूर है यह फ़ोन. इसे Oppo ने मध्यम range में लॉन्च किया है और यह बहुत ही शानदार मदियम range का फ़ोन है इसके अलावा भी इसमें शानदार फीचर आपको देखने के लिए मिलेंगे । इसके अलवा इसमें आपको बहतरीन फीचर और एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है ।

Oppo A78 Display

ओप्पो A78 में आपको 6.56 इंच की HD AMOLED डिस्प्ले मिलेगी, और ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी, जो एक प्रीमियम फीचर है वो इस प्राइस रेंज में है। इसके साथ ही, ये फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर के साथ आता है।

Oppo A78 Camera

ओप्पो के स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको काफी अच्छी कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी। क्या फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस कैमरा मिलता है। इसके साथ ही, इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

कैमरा में आपको शानदार फीचर भी देखने के लिए मिलेंगे जैसे कि डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश, फेस डिटेक्शन, फ़िल्टर और टच टू फोकस जैसे शानदार फीचर इसमें देखने के लिए मिलेंगे । ओप्पो का इंडिया में अधिकतर कैमरा के लिए ही पसंद किया जाता है और कंपनी ने इसी को ध्यान में रखते हुए इसके कैमरा में को ओर भी अच्छा किया है ।

Oppo A78 battery

ओप्पो के स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार बैटरी सेटअप देखने को मिलता है। क्या फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। फास्ट चार्जर से ये बैटरी 50 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है, जो काफी प्रभावशाली है।

Oppo A78 Price in india

ओप्पो A78 को बहुत ही सस्ते बजट में बनाया गया है और यह फोन आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिर्फ ₹22,000 में आसान से मिल जाएगा। यह कीमत स्टोर और ऑफिसियल स्टोर पर अलग अलग कीमत में उपलब्ध है ।

यदि आप इसे ऑनलाइन एकोमेर्स स्टोर से खरीदते है तो इसमें आपको शानदार डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा। डील और डिस्काउंट में यह फ़ोन आपको और भी सस्ता मिल सकता है ।

Oppo A78 Specifications

विशेषताएंविवरण
डिस्प्ले6.56 इंच HD AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 700
प्राइमरी कैमरा50 मेगापिक्सल
सेल्फी कैमरा8 मेगापिक्सल
रैम8GB
इंटरनल स्टोरेज256GB
बैटरी5000mAh, 33W फास्ट चार्ज
मूल्य₹22,000

oppo a78 kaisa phone hai review in hindi

ओप्पो A78 एक कम बजट में बढ़िया 5G स्मार्टफोन है जो सभी जरूरी फीचर्स के साथ आता है। इसका शानदार डिस्प्ले, शानदार कैमरा क्वालिटी, प्रभावशाली बैटरी लाइफ और किफायती कीमत एक परफेक्ट ऑप्शन बनाते हैं उन लोगों के लिए जो एक फीचर से भरपूर स्मार्टफोन को बजट में लेना चाहते हैं।

ओप्पो रेनो 12 प्रो, अगर आप एक और धमाकेदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ओप्पो रेनो 12 प्रो का भी एक नजर डाल सकते हैं जो सस्ती कीमत पर मिल रहा है।

ये था Oppo A78 के कुछ खास फीचर्स और उसकी कीमत के बारे में एक छोटी सी जानकारी। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ओप्पो A78 एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Read More:

Leave a comment

You cannot copy content of this page