Samsung 200MP 5G smartphone: कैमरा ऐसा कि iPhone को भूल जाओगे !

Samsung Galaxy A55 5G: सैमसंग के नए फोन Samsung Galaxy A55 5G का लोगों के बीच एक बड़ा इंतजार है। इस फोन को जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है, जो कंपनी की तरफ से एक बड़ा कदम होगा। हाल ही में इस फोन के 5K CAD रेंडर की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इसके डिजाइन को लेकर उत्साहित कर रही हैं।

डॉट, कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट के बारे में कुछ नहीं बताया है, लेकिन माई स्मार्ट प्रोडक्ट की ओर से एफसीसी लीक में फोन के रिकॉर्ड देखे गए हैं। इसका मतलब यह है कि लॉन्च किया गया यह फोन अब दूर नहीं है।

Samsung Galaxy A55 5G Options

इस अकाउंट के मुताबिक, फोन का मॉडल नंबर SM-A556E/DS है, जिसमें डुअल सिम कार्ड भी हो सकता है। इसके साथ EP-TA800 वाले एडॉप्टर का सहयोग दिया जाएगा, जिससे मेमोरी का अनुभव बेहतर होगा। चार्जर के मॉडल नंबर से पता चलता है कि 25 वॉट के फास्ट फास्ट स्पोर्ट विजिट पर फोन करें। एफसीसी स्क्रीच में इसके अलावा और कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन कुछ दिन पहले इसे 3सी सर्ट इंस्टिट्यूट भी प्राप्त हुआ था। यह सभी नामांकन इस फ़ोन के आगामी लॉन्च को लॉन्च करने के लिए हैं।

Samsung Galaxy A55 5G की बैटरी

Samsung Galaxy A55 5G फोन में 25W की फास्ट चार्जिंग 9V/2.77A रेटिंग के साथ उपलब्ध होगी, जो 3C सॉर्ट सपोर्ट के साथ कंपनी द्वारा समर्थित नहीं है। एक लाइक के मुताबिक, यह फोन इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

तीन रंग के मिल सकते हैं – ऑसम आइस ब्लू, ऑसम लिलैक, और ऑसम नेवी। यह सभी नामांकन फ़ोन के प्रत्याशा के लिए लॉन्च किए गए महत्वपूर्ण हैं।

Samsung Galaxy A55 5G ऐंड्रॉयड 14

गीकबेंच के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A55 5G फोन Exynos 1480 SoC चिपसेट के साथ आएगा। इस इंडिकेट में यह भी बताया गया है कि फोन 8GB तक की रैम के साथ आएगा। फोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम चाहता है। अन्य खबरों के मुताबिक, इसमें कंपनी द्वारा 6.5 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह सभी डिवाइस फोन के उपकरण और फीचर्स को लेकर हमें एक संकेत में मदद करता है।

Samsung Galaxy A55 5G का कैमरा

यह फोन 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जो इसके डिस्प्ले की क्षमता को बढ़ाता है। फोटो के लिए, इस फोन में 50 पुतले का मेन कैमरा हो सकता है, जो शानदार पुतले को कैमरे में कैद करने का वादा करता है। कंपनी इस फोन में 12 एलसीडी का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक 5 मॉडल का वायरलेस यूनिट भी दे सकती है, जिसमें अन्य विभिन्न तस्वीरें शामिल होंगी।

सेल्फी के लिए आपको इस फोन में 32 पोर्ट्रेट का फ्रंट कैमरा मिल सकता है, जो खूबसूरत सेल्फी की तस्वीरों पर क्लिक करेगा। यह सभी सुविधाएँ फ़ोन को उच्च-स्तरीय फ़ोटोग्राफ़ी अनुभव के लिए दिलचस्प स्थान प्रदान करती हैं।

Samsung Galaxy A55 5G Specifications

विशेषताSamsung Galaxy A55 5G
मॉडल नंबरSM-A556E/DS
डुअल सिम कार्ड सपोर्टहाँ
फास्ट चार्जिंगहाँ, 25W
डिस्प्ले रिफ्रेश रेट120Hz
प्राथमिक कैमरा50 मेगापिक्सल
अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस12 मेगापिक्सल
मैक्रो यूनिट5 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा32 मेगापिक्सल
चिपसेटExynos 1480 SoC
रैमतकनीकी तौर पर 8GB
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14
डिस्प्ले आकार6.5 इंच
डिस्प्ले टाइपFull HD+ OLED
रंग विकल्पऑसम आइस ब्लू, ऑसम लाइलैक, और ऑसम नेवी

Read More:

Leave a comment