Ducati Streetfighter V2 Price In India सुन होश उड़े, नया मॉडल लॉन्च !

Ducati Streetfighter V2 Price In India: का नया मॉडल भारतीय बाजार में कंपनी ने लॉन्च कर दिया है। बाइक के लॉन्च करने के साथ ही साथ कंपनी ने बाकि बाइक्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे है। ducati बाइक्स कंपनी ने अपनी दो बाइक्स पर इस साल का बहतरीन डिस्काउंट ऑफर जारी किया है। कंपनी ने अपनी दो रेसिंग बाइक्स पर 75000 तक के डिस्काउंट प्राइस के ऑफर जारी किया है। आईये जानते है, कैसे मिल सकता है यह आपको और कैसी है बाइक ?

Ducati Streetfighter V2 Design and Look

Ducati Streetfighter V2 Price In India
Credit- Official Website

ducati Streetfighter v2 का नया मॉडल बहुत ही शानदार डिजाईन किया है। बाइक कि कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमे ब्लैक और रेड कलर में बाइक बहुत ही शानदार लग रही है। बाइक को रेसिंग बाइक के अनुसार डिजाईन किया गया है। जिससे यह अपना सस्पेंशन और स्पीड पकड़ सके ।इसके अलावा बाइक के फीचर भी काफी शानदार है, इसे फीचर कम ही नई बाइक में देखने को मिलते है ।

Ducati Streetfighter V2 features

यह एक रेसिंग बाइक, जिसे देख कर इसे डिजाईन और फीचर इसमें डाले गए है। इसमें आपको डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, नेविगेशन सिस्टम, एंटी थीम अलार्म, स्पीडो मीटर, ऑटो मीटर, टेक मीटर और इसके अलावा ट्रिप मीटर भी देखने को मिलेगा ।

Ducati Streetfighter V2 Price In India
Credit- Official Website

इसके अलावा इसमें आपको खास फीचर देखने को मिलेंगे जैसे कि इन्टरनेट कनेक्टिविटी, मोबाइल एप्लीकेशन, रीडिंग मोड जैसे कई फीचर शामिल है। यह फीचर इस बाइक को ducati कि बाकि बाइक्स से अलग और शानदार बनाते है। बाइक में इसके अलवा कई सेफ्टी फीचर पर धयान दिया गया है, जैसे यह आपको हेलमेट और बाइक स्टेन के बारे में याद दिलाता रहेगा। इसका फीचर तो शानदार है, ही लकिन इसके engine भी बहुत ही अलग तरह से डिजाईन किया गया है।

Ducati Streetfighter V2 engine

स्ट्रीटफाइटर V2 में 955सीसी वी-ट्विन सुपरक्वाड्रो इंजन है, जिसे डिज़ाइन परिवर्तनों के कारण हल्का किया गया है। 151 बीएचपी और टॉर्क कमी के साथ, यह एक सुलभ पावर, एक रेव-हंग्री प्रवृत्ति, और अनूठे एक्ज़ॉस्ट नोट की पेशकश करता है। गियरिंग, अब 15/43, हूलिगनिज्म को बढ़ावा देती है, जो एक रोमांटिक राइड प्रदान करती है।

विशेष गियर्स के लिए निर्दिष्ट टॉर्क मैप्स के साथ, यह नीचे के गियर्स में स्मूथ पावर डिलीवरी करता है। वाइल्ड व्हीली मशीन न होने के बावजूद, वी2, वी4 के छोटे भाई के रूप में, एक आवश्यक पावर की वितरण करता है, जिससे अन्य मिडलवेट स्पोर्ट्स नेकेड्स में कभी-कभी अधिक की इच्छा नहीं होती है। यह एक ऐसी चयन है जिसमें इंजन शामिल है जिसे फॉगी जैसे लीजेंड्स ने भी अपने करियर के शीर्ष पर लाभ उठाने के लिए ख्वाहिश की होती।

Ducati Streetfighter V2 suspension and breaks

बाइक में एक एडवांस्ड सस्पेंशन सिस्टम है। फ्रंट में 43mm फुली एडजस्टेबल शोवा फोर्क है और रियर में भी फुली एडजस्टेबल मोनो-शॉक है। ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी अच्छा है, फ्रंट में डुअल 320mm डिस्क है और ब्रेम्बो मोनोब्लॉक M4s कैलिपर्स है, रियर में 245mm डिस्क है जिसे टू-पिस्टन कैलिपर कंट्रोल करता है। ये सब फीचर्स राइडर्स को एक सटीक और कस्टमाइजेबल राइडिंग एक्सपीरियंस देते हैं, परफॉर्मेंस के साथ-साथ सेफ्टी और कंट्रोल का भी ध्यान रखते हैं।

Ducati Streetfighter V2 specification

FeatureDescription
ModelDucati Streetfighter V2
Engine955cc L-twin engine from Panigale V2
Power150hp
ChassisMonocoque-style chassis
AppearanceResembles Ducati Streetfighter V4 S with slight differences in exhaust, absence of wings, and slimmer rear tire (180/60)
Riding ExperienceResponsive, powerful, and characterized by Ducati’s signature loud and exhilarating twin engine
SuspensionFully adjustable Showa front suspension, Sachs rear suspension
Braking SystemBrembo M4.32 calipers delivering excellent braking performance
ElectronicsMultiple rider assists with tunable levels, three riding modes: Sport, Road, Wet
DisplayPanigale-inspired TFT display, compact yet sharp
Price (India)Rs 17.25 lakh (ex-showroom), making it more affordable than Panigale V2
CompetitorsPriced higher than Kawasaki Ninja ZX-10R, slightly more affordable than Triumph Speed Triple 1200 RS
Unique FeatureOffers a similar experience to Panigale V2 with added comfort, making it suitable for road use

Ducati Streetfighter V2 price in India

बाइक कि कीमत इंडिया में 18.10 लाख से शुरू होती है, यह बाइक दिखने और फीचर में काफी शानदार है। इसमें आपको ducati कंपनी कि तरफ से 75000 रूपये तक डिस्काउंट मिल सकता है, यदि आप इसे इस साल के शुरवात में खरीददते है।

Read More:

Leave a comment

You cannot copy content of this page