hero maverick x440 price in india जान कर रह जाओगे हेरान !

hero maverick x440 price in india: नमस्ते दोस्तों! क्या आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं? तो आपके लिए एक खुशखबरी है। हम इस लेख में हमारी आगामी बाइक “hero maverick x440” के बारे में बात करेंगे। इस लेख में हमने harley davidson और हीरो की इस नई बाइक के फीचर्स, टेक्निकल स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताया है। तो चलिए शुरू करते हैं!

hero maverick x440 design

हीरो कंपनी की लेटेस्ट मोटरसाइकिल Maverick 440 का आधिकारिक टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है। बाइक का फ्रंट लुक मेटा कंसोल और प्रीमियम कुंजी के साथ इसके आकर्षक और आधुनिक डिजाइन को दर्शाता है। कंपनी ने इसके डिजाइन पर काफी मेहनत की है, जिससे यह अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग नजर आ रहा है।

hero maverick x440 Features

जीआई जोआनिवाली मोटरसाइकिल मेवरिक 440 की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसकी उन्नत तकनीक है। बाइक एक अत्याधुनिक मेटा कंसोल के साथ आती है जो सवारों को उनकी उंगलियों पर सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करती है। कंसोल को नेविगेट करना आसान है और एक सहज सवारी अनुभव प्रदान करता है।

hero maverick x440 performance and Handling

hero maverick x440 price in india
hero maverick x440 price in india

जीआई जोआनिवाली मोटरसाइकिल मेवरिक 440 केवल दिखावे के बारे में नहीं है; यह सड़क पर असाधारण प्रदर्शन भी प्रदान करता है। यह बाइक एक शक्तिशाली इंजन से लैस है जो एक रोमांचक सवारी अनुभव प्रदान करती है। बाइक की हैंडलिंग सहज और प्रतिक्रियाशील है, जिससे इसे किसी भी इलाके में चलाना आनंददायक हो जाता है।

hero maverick x440 safety

जीआई जोआनिवाली मोटरसाइकिल मेवरिक 440 के लिए सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। बाइक में एक गोल सेपका टर्निंग लाइट है जो दृश्यता को बढ़ाती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि सवारों को सड़क पर अन्य वाहनों द्वारा देखा जा सके। यह सुविधा विशेष रूप से रात की सवारी के दौरान या कम रोशनी की स्थिति में उपयोगी है।

hero maverick x440 price in india

hero कि यह नई बाइक इंडिया में जल्द लॉन्च होंने वाली है, इसकी कीमत कि शुरवात 2 लाख से होगी। हीरो कंपनी कि तरफ से इसका अभी तक कोई ऑफिसियल अनुसमेंट नहीं किया गया है लकिन जल्द ही इस यह बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी जाएगी ।

हीरो अपनी मिलेज और डिजाईन के लिए काफी जायदा पापुलर है, इसकी सभी बाइक्स शानदार होती है। हीरो अपनी बाइक में बजट के अनुसार मार्किट में लता है । इस साल भी हीरो कंपनी कि बहुत सी बाइक्स इंडिया में लॉन्च होने वाली है। जिसकी कीमत सुन कर आप आपके होश उड़ जायेंगे और डिजाईन में भी काफी शानदार है ।

hero maverick x440 Specifications

विशेषज्ञताविवरण
इंजन440 सीसी, bs6-2.0 इंजन
शक्ति27.37 पीएस
टॉर्क38 न्यूटन-मीटर
ब्रेक्स (फ्रंट)डिस्क ब्रेक्स
ब्रेक्स (रियर)डिस्क ब्रेक्स
सस्पेंशन (फ्रंट)टेलिस्कोपिक फॉर्क
सस्पेंशन (रियर)ट्विन शॉक्स
व्हील्समशीन्ड एलॉय व्हील्स
हेडलाइटएलीडी इंडिकेटर्स के साथ गोल हेडलाइट
टैंक एक्सटेंशन्सस्पोर्टी टैंक एक्सटेंशन्स
सीटरूमी सिंगल-पीस सीट
ग्रैबरेलसिंगल-पीस ग्रैबरेल
टेल सेक्शनस्किनीयर फेंडर, हार्ली X440 से लंबी लाइसेंस प्लेट होल्डर
इंस्ट्रुमेंट कंसोलनेगेटिव एलसीडी इंस्ट्रुमेंट कंसोल
कंसोल की सुविधाएंस्पीडोमीटर, टैकोमीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, बची हुई रेंज और माइलेज इंडिकेटर, साइड स्टैंड अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, डिजिटल घड़ी, अनुमानित पहुँच का समय (ईटीए), दूरी और फ़ोन बैटरी इंडिकेटर
लॉन्च तिथि23 जनवरी 2024
प्रत्याशित मूल्य (एक्स-शोरूम)लगभग रुपये 2 लाख
प्रतिस्पर्धीबाजारी प्रतिस्पर्धा के आधार पर तय होगा

Read More:

Leave a comment