Mahindra Thar Earth Edition Launched

Mahindra Thar Earth Edition Launched: महिंद्रा फिर से अपने नए मॉडल महिंद्रा थार अर्थ एडिशन के साथ मार्केट में आ रहे हैं। यह कर जल्दी भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी जाएगी। अर्थ एडिशन का शब्द का मतलब भारत में लॉन्च हो चुकी पुरानी थार से है। इस नए मॉडल में आपको नई टेक्नोलॉजी और एडवांस फीचर देखने के लिए मिलेंगे, इसके अलावा इसमें आपको डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट देखने के लिए मिलेंगे।

महिंद्रा महिंद्रा में से पहले भी था लॉन्च की थी जो युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आई थी। आज भी काफी लोग और युवा पसंद करते हैं। जिसे देखते हुए महिंद्रा फिर से उतना ही नया मॉडल महिंद्रा थार एडिशन लॉन्च करने जा रहा है, इसकी जानकारी इस लेख में विस्तार में दी गई है।

Mahindra Thar Earth Edition Launched

महिंद्रा ने इससे पहले महिंद्रा थार लॉन्च की थी जिसे काफी पसंद किया गया। इसके चलते आज भी युवा महीना था की गाड़ियां पसंद करते आए हैं, यह गाड़ी एक कफी थी रेंज फोन दमदार पावर के साथ आती है, जिसमें आपको शानदार लुक भी देखने के लिए मिल जाता है।

यह एक कंपलीट पैकेज होती है, खास जिसके चलते इसे काफी पसंद किया जाता है। इसका आने वाला मॉडल महिंद्रा थार अर्थ एडिशन भी कुछ ऐसा ही कमल करने की उम्मीद है।

इस नए मॉडल में आपको और भी कई शानदार पिक्चर्स देखने के लिए मिलेंगे जो पुरानी थार के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाए गए हैं। इसमें सबसे पहले जो बदलाव किया गया है वह है इसकी इसमें आपको डीजल और पेट्रोल तो वैरियेंस देखने के लिए मिलेंगे।

इन सबके अलावा बीच में कई सारे फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे की जानकारी आपको विस्तार में टेबल में दी गई है।

Mahindra Thar Earth Edition Launched
Mahindra Thar Earth Edition image in sand

Mahindra Thar Earth Edition specifications

FeatureDescription
ModelMahindra Thar Earth Edition
VariantLX Hardtop
Powertrain OptionsPetrol or Diesel
Exterior PaintDesert Fury satin matte paint scheme
DecalsDune-inspired decals on rear fender and doors
BadgesEarth Edition badges on B-pillars, Matte black badges
Wheels17-inch silver alloy wheels
Interior ThemeDual-tone black and light beige
Interior Design ElementsDune designs on headrests, Thar branding on doors
AccentsDark chrome accents throughout
Interior InsertsDesert Fury-colored inserts on AC vents, centre console, steering wheel
Decorative VIN PlateUnique numbered decorative VIN plate
PricingRs 15.40 lakh to Rs 17.60 lakh (ex-showroom)
AvailabilityLimited edition, not available in all markets

Mahindra Thar Earth Edition Price In India

Mahindra Thar Earth Edition कीमत की बात जाए तो महिंद्रा की थार वेरिएंट में हमेशा किफायत कीमत में लॉन्च करते आई है, इसकी वजह से इसे काफी युवाओं पसंद करते हैं।

महिंद्रा थार की शुरुआती कीमत 15.40 लाख से शुरू होती है, जो कि लगभग तेरा पॉइंट 60 लख रुपए तक हो सकती है। इसके अलावा इसके अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से उनकी कीमत अलग-अलग है। उनकी जानकारी आपको नीचे दी गई है।

Mahindra Thar Earth Edition Engine

महिंद्रा थार के इंजन की बात की जाए तो यह कर दो वैराइड में आती है पेट्रोल और डीजल, जो कि दोनों वेरिएंट अभी उपलब्ध है। इसमें जो पेट्रोल वेरिएंट है वह 152 हॉर्सपावर पर 300nm का पावर जनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें आपको सिक्स स्पीड और सिक्स मैन्युअल स्पीड गियरबॉक्स देखने के लिए मिलेंगे।

Mahindra Thar Earth Edition Safety feature

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इसमें महिंद्रा कंपनी ने बहुत ही ध्यान दिया है। इसमें 360 डिग्री कैमरा और 7 इंच का टच स्क्रीन फोन में सिस्टम और एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ प्लेस एंट्री और एडजेस्टेबल हाय सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल किए हैं।

Mahindra Thar Earth Edition Safety feature
Mahindra Thar Earth Edition informant system

Mahindra Thar Earth Edition Seating

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन के सेटिंग की बात की जाए तो इसमें भी आपको वह वेरिएंट देखने के लिए मिलेंगे, जिसमें एक में 4 * 4 और दूसरा 2 * 2 के शानदार फीचर्स के साथ आता है। जिसे आप अपनी सुविधा अनुसार खरीद सकते हैं।

इसमें शानदार कंफर्ट जोन देखने के लिए मिलेगा। इसमें कोई शानदार और एडवांस फीचर शामिल किए गए हैं जिससे कि यह की बैठने की सुविधा आरामदायक हो सके।

Read More:

mg astor base model features and price

Leave a comment

You cannot copy content of this page