mg astor base model features and price

mg astor base model features and price: एमजी मोटर्स ने नए साल की शुरुआत में अपनी स्टोर को नए फैसिलिटी अवतार में और बेहतरीन फीचर के साथ इंडियन मार्केट लॉन्च कर दिया है। MG Astor इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दी गई है, जिसके बेस मॉडल का फीचर्स और प्राइस काफी शानदार है। इसमें आपका एडवांस फीचर्स और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी देखने के लिए मिलेगी। एमजी स्टोर भारतीय बाजार में एसयूवी सेगमेंट में आती है, जो की एक मिड रेंज गाड़ियों की है।

इसमें आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे, जो कि इस गाड़ी को मॉडल और एडवांस बनाते हैं। 2024 एमजी एस्टर मैं आपको कोई अपडेटेड फीचर्स देने के लिए मिलेंगे, जिनकी बात हम आज इसलिए क्यों विस्तार में करेंगे, और इसमें क्या-क्या चेंज किए गए हैं पुराने मॉडल से अलग उसके बाद भी हम आज इस लेख में करेंगे, जानने के लिए बने रहें लेख के साथ –

mg astor base model features and price

भारतीय बाजार में एमजी स्टोर बेस मॉडल की कीमत 9.98 लाख से 17.90 लाख रुपया तक है। इसके अलावा इसमें आपको बहुत से फीचर्स और शानदार ऑफिस भी देखने के लिए मिलते हैं। एमजी स्टार के अपडेटेड मॉडल में आपको कीमत काम देखने के लिए मिल सकती है। इसके बेस्ट मॉडल में आपको 84000 तक का डिस्काउंट मिल सकता है जो इस बेहतरीन तकनीक वाली भारतीय बाजार की सबसे सस्ती कर बनती है।

mg astor base model features and price
mg astor base model features and price

इसके अलावा इसमें आपको शानदार फीचर्स और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी फॉर कांबिनेशन देखने के लिए मिलेगा जो इस गाड़ी को काफी एडवांस और मॉडर्न बनता है, इस गाड़ी में कोई फीचर है जिन्हें नीचे टेबल में विस्तार में दिया गया है।

FeatureSpecification
ModelMG Astor Base Model (Sprint)
Engine1.5-litre naturally aspirated petrol
Power110 PS
Torque144 Nm
Transmission5-speed manual / CVT automatic
Mileage15.43 kmpl (MT), 16.2 kmpl (CVT)
PriceRs. 9.98 Lakh (ex-showroom)
Standard EquipmentHalogen headlamps, LED tail lamps, 16-inch steel wheels, 7-inch touchscreen infotainment system with Android Auto and Apple CarPlay connectivity, four speakers, manual AC, fabric upholstery, dual airbags

mg astor base model safety features

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपका एड्रेस तकनीक देखने के लिए मिलेगी जिसमें ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेक का लैंड कीपिंग दिस इस शानदार पिक्चर्स शामिल है। इसके अलावा एमजी स्टोर मैं आपको बहुत से शानदार सेफ्टी फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे, जैसे की इसमें 6 एयरबैग, हिल हॉल एसिस्ट, 360 डिग्री कैमरा और सर्दियों के लिए ORVM हीटेड मिलता है। कंपनी में इस गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स का विशेष ध्यान रखा है।

mg astor base model Engine

हिंदी स्टार में इंजन की बात की जाए तो एग्जाम को शानदार पावरफुल इंजन देखने के लिए मिलेगा। इसके नए वाले मॉडल में बोनेट के नीचे कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह अपनी पुरानी इंजन के साथ ही आएगी, इसमें आपको 1.5 लीटर नेचरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो की 110 भाप और 144 म टॉप जनरेट करती है। इसमें आपको 5 गियर ट्रांसमिशन देखने के लिए मिलेंगे इसके अलावा यह इंजन काफी पावरफुल है। यह इसके बेस मॉडल को काफी पावरफुल और शानदार बनता है।

mg astor base model Rivals

भारतीय बाजार में एमजी स्टोर का मुकाबला करने के लिए बहुत सी गाड़ियां है जैसे कि किया सेल्टो फैसिलिट, टोयोटा हाई राइडर, होंडा एलिवेटर और स्कोडा कोशक जैसे शानदार कार्य इसके कंपीटीटर बनकर खड़ी है। लेकिन यह गाड़ी आपको प्रिंस और फीचर में काफी बेहतर है। एमजी स्टेप बेस्ट मॉडल फीचर एंड प्राइस में काफी किफायती है।

Read More:

Leave a comment

You cannot copy content of this page