Bajaj Boxer 155 Price In India 2024

Bajaj Boxer 155 Price In India 2024: बजाज की बाइक्स को भारत में ज्यादा पसंद करते हैं। बजाज कंपनी भारत में बहुत ही जल्दी बजाज बॉक्सर 155 बाइक को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाले हैं।

यदि आप भी न्यू बाइक लेने का सोच रहे हैं तो यह एक शानदार कीमत में आपको बजाज बॉक्सर 155 मिल जाएगी। इसकी कीमत 2024 में काफी अच्छी है और जल्द ही इसे इंडियन मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा। लिए विस्तार में जानते है कि इस बाइक की कीमत क्या होगी 2024 में और इसके अलावा इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे और क्या यह बाइक आपको खरीदनी चाहिए या नहीं।

Bajaj Boxer 155 Launch Date In India (अनुमानित)

भारत में बजाज बॉक्सर 155 की लॉन्च डेट के बारे में बताएं तो अभी तक Bajaj Boxer 155 Bike की लॉन्च डेट के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो बजाज बॉक्सर 155 बाइक भारत में बहुत जल्द लॉन्च हो सकती है।

Bajaj Boxer 155 Price In India 2024 (अनुमानित)

बजाज बॉक्सर 155 बाइक का डिज़ाइन बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश होने वाला है। अगर बजाज बॉक्सर 155 की भारत में कीमत के बारे में बताएं तो अभी तक बजाज के तरफ से इस बाइक की कीमत को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ मीडिया समाचारों की रिपोर्ट के अनुसार भारत में बजाज के इस बाइक की कीमत एक्स-शोरूम ₹1,20,000 के करीब हो सकती है।

Bajaj Boxer 155 Design

बजाज बॉक्सर 155 बाइक अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है, ये बाइक 2024 के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है। यादी बजाज बॉक्सर 155 डिजाइन की बात करें तो ये बाइक काफी ज्यादा आकर्षक होने वाला है, बजाज की इस बाइक में हमें स्पोर्टी हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, साथ ही काफी स्टाइलिश ग्राफिक्स देखने को मिलता है जो इस बाइक को काफी आकर्षक बनाता है।

Bajaj Boxer 155 Engine

Bajaj Boxer 155 Bike एक बहुत ही दमदार बाइक होने वाला है। यादी बजाज बॉक्सर 155 इंजन की बात करें तो इस बाइक में हमें बजाज की तरफ से 148.7cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिला है। ये इंजन 12 बीएचपी की पावर और साथ ही 12.26 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। ये इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

Bajaj Boxer 155 Features

Bajaj Boxer 155 Bike के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में हमें बजाज के तरफ से कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। अगर बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में हमें बजाज की तरफ से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे सारे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Bajaj Boxer 155 Specifications

FeatureDetails
ModelBajaj Boxer 155
Launch Date (Expected)End of 2024
Price (Expected)Around ₹1,20,000 (Ex-showroom)
Engine148.7cc, Air Cooled, Single Cylinder
Power12 Bhp
Torque12.26 Nm
Transmission4-speed Manual
DesignStylish design with sporty headlight and graphics
FeaturesDigital instrument cluster, LED DRLs, USB charging port
AvailabilityNot launched yet, expected to launch in 2024

Conclusion

इस लेख में हमने जाना की बजाज बॉक्सर 155 की कीमत इंडिया में क्या है और इसमें क्या क्या न्यू फीचर्स आपको दिए जाएंगे। यदि आप भी न्यू बाइक लेने का सोच रहे हैं तो आप इस बाइक की और देख सकते हैं इसमें आपको कीमत के साथ फीचर्स भी शानदार दिए गए हैं, जो की एक बाइक में होना ही चाहिए।

आशा करते हैं आपको जानकारी अच्छी लगी और आपको महत्वपूर्ण जानकारी मिली होगी और आप अपने निर्णय पर पहुंच पाएंगे कि आपको यह बाइक खरीदनी चाहिए या नहीं, इसके अलावा आपको कोई सवाल है तो आप कमेंट करके जरूर पूछ सकते हैं और ऐसी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट के साथ बने रहे।

Read More:

Leave a comment

You cannot copy content of this page