Hyundai creta N Line Price In india 2024

Hyundai creta N Line Price In india: में हुंडई ने अपनी नई क्रेटा वेरिएंट को लॉन्च किया है, जिसका बाजार में बहुत उत्साह से स्वागत किया गया है। अब कंपनी अपनी नई सब कॉम्पेक्ट एसयूवी को भी लॉन्च करने के लिए तैयार है।

इसके साथ ही, हुंडई ने अपनी नामांकन मंजूरी में एक और कदम रखा, जल्द ही एक और सब कॉम्पेएस एसयूवी को भी बाजार में पेश करने का निर्णय लिया गया। इससे उनकी स्थिति मजबूत होगी ।

भारतीय चाहतों के बीच हुंडई की प्राथमिकताओं को देखते हुए, नई सब कॉम्पेक्ट एसयूवी की लॉन्चिंग के संदर्भ में यह उम्मीद की जाती है कि यह भी बाजार में अच्छा प्रदर्शन और चाहतों को एक नई और उन्नत गाड़ी अनुभव करने का मौका देगी।

Hyundai creta N Line design

Hyundai creta N Line Price In india
Hyundai creta N Line Price In india

Hyundai creta N Line ने अपनी टेस्टिंग के दौरान भारत में काफी ध्यान आकर्षित करने वाला डिजाइन दिखाया, जो एक स्पोर्टी कार के साथ आता है। कार में 18-इंच के पहिए हैं, जो इसकी समग्र आकर्षण को और बढ़ा देता है। इंटीरियर की बात करें तो केबिन पूरा ब्लैक कलर में है, जो कार के ओवरऑल सॉफिस्टिकेटेड लुक को और भी निखार देता है।

Hyundai creta N line Engine

Hyundai creta N Line एक शक्तिशाली कॉम्पैक्ट एसयूवी होने का डरजा रखता है, जिसमें हुंडई की तरफ से कई शानदार फीचर्स शामिल हैं। 2024 हुंडई क्रेटा एन लाइन के इंजन के बारे में कुछ खास जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि इसमें 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा।

क्या इंजन की शमा 158 बीएचपी पावर और 253 एनएम टॉर्क देने की उम्मीद है। इसके अलावा, हुंडई ने कार के लिए छह-स्पीड मैनुअल और डीसीटी ट्रांसमिशन विकल्प भी दिए हैं।

Hyundai Creta N line Price In India

Hyundai creta N Line Price In india
Hyundai creta N Line Price In india

2024 में लॉन्च होने वाली वाली Hyundai Creta N Line गाड़ियों में हमें स्पोर्टी लुक के साथ कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। हुंडई की तरफ से इस कार की कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ मोटरसाइकिल के अनुसार, इसकी कीमत लगभग 17.50 लाख रुपये के करीब हो सकती है।

Hyundai creta N Line Launch date In india

Hyundai creta N Line का डेब्यू भारत में एक दम अलग और रोमांचक होने वाला है। कार में कुछ दमदार फीचर्स भी होंगे जो देखने में काफी इम्प्रेसिव लगेंगे। 2024 हुंडई क्रेटा एन लाइन की आधिकारिक लॉन्च तिथि अभी तक हुंडई ने शेयर नहीं की है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कार अप्रैल 2024 तक लॉन्च हो सकती है। अब हमने इंतजार किया है देखने को कि हुंडई इस एन लाइन वेरिएंट में किस तरह का जादू लाया है!

Hyundai creta N line feature

2024 Hyundai creta N Lineआने वाले फीचर्स में कुछ कमाल की चीजें शामिल हो सकती हैं। क्या कार में एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हवादार सीटें, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल सकता है।

Hyundai creta n line specifications

SpecificationsHyundai Creta N Line 2024
लॉन्च तारीख (Launch Date)18 अप्रैल, 2024
कीमत (Price)शुरू होती है ₹17.50 लाख
इंजन (Engine)1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल
पावर (Power)160 पीएस
टॉर्क (Torque)253 एनएम
ट्रांसमिशन (Transmission)6-स्पीड मैनुअल / 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक
फीचर्स (Features)– स्पोर्टी बॉडी किट – 17-इंच अलॉय व्हील – ब्लैकेड आउट एक्सटीरियर एलिमेंट्स – रेड हाइलाइट्स – डुअल-टोन इंटीरियर – 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (Apple CarPlay और Android Auto सहित) – 6 एयरबैग – हिल-होल्ड असिस्ट – इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल
प्रतिस्पर्धा (Competition)Kia Seltos N-Line, MG Hector S Max

Read More:

Leave a comment

You cannot copy content of this page