RV400 BRZ price in india: रिवोल्ट ने लॉन्च कि अपनी नई बाइक !

RV400 BRZ price in india: रिवोल्ट ने अपनी नई बाइक इंडिया में लॉन्च कर दी है, यह एक इलेक्ट्रिक बाइक जिसकी कीमत बाकि इलेक्ट्रिक बाइक से काफी जायदा किफायती है। कीमत कि बात कि जाये तो यह बाइक RV400 BRZ से काफी निचे है और लुक में भी काफी शानदार है।

RV400 BRZ एक बार चार्ज करने पर, 150 किलोमीटर कि दुरी तय करती है, लकिन यह दुरी अपको इको मोड़ ओन करने पर ही मिलेगी, इसके अलवा यदि आप इको मोड़ ऑफ कर देते है, तो यह घट कर 100 किलोमीटर हो जाती है। इसके अलावा भी इसमें काफी अच्छे फीचर है, जिनकी बात हम निचे विस्तार में करेंगे।

RV400 BRZ price in India 2024

रिवोल्ट ने नई बाइक RV400 BRZ मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है। RV400 BRZ price in india, रिवोल्ट ने अपनी दूसरी बिको से काफी कम राखी है। यह भारत में आपको शोरूम पर देखने को मिल जाएगी, रिवोल्ट RV400 BRZ कि कीमत इंडिया में 1.38 लाख रूपये, एक्स शोरूम कीमत पर launched किया गया है।

RV400 BRZ price in india

यह एक इलेक्ट्रिक बाइक इस कारण से भी इसे कम कीमत पर लॉन्च किया गया है, इसमें आपको कीमत के अनुसार ही फीचर भी देखने को मिलेंगे, जो इसे बाकि ev bikes से अलग बनाते है। इसमें आपको बहुत से शानदार फीचर देखने को मिल जायेंगे।

RV400 BRZ feature

फीचर कि बात करे तो, इसमें आपको डिजिटल डिस्प्ले, कामंबाईड ब्रेकिंग सिस्टम और तीन राइड मोड देखने को मिलता है। लकिन यह RV400 में मिलने वाली फ़ोन कि सविधा नहीं देता है। यह एक अच्छा फीचर इसमें आपको देखने को नहीं मिलता है ।

इसके आलवा भी इसमें काफी अच्छे फीचर आपको देखने को मिल जायेंगे, जो कि बहुत ही शानदार इस बाइक बनाते है। यह आपको बैटरी range के मुकाबले में भी काफी अच्छा प्रदशन करने में सफल रहती है।इसमें आपको कितनी बैटरी और range मिलेगी आईये जानते है ।

RV400 BRZ battery and range

रिवोल्ट RV400 BRZ में आपको 3.24kwh कि बैटरी देखने को मिलती है। यह बैटरी बाइक को इको मोड़ में चलने के दुरान 150 किलोमीटर कि दुरी तय करती है, जबकि इको मोड़ ओन न करने पर यह घट कर 100 किलोमीटर हो जाता है, लकिन यह सपोर्ट में 80 किलोमीटर तक हो जाती है। इसके साथ ही बाइक कि स्पीड 85 किलोमीटर तक देखने को मिल जाएगी ।

RV400 BRZ price in india

एक एलेक्ट्रिच्क बाइक के अनुसार यह, range और बैटरी काफी शानदार है। इसमें आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी और शानदार स्पीड देखने को मिलेगी।बाइक लुक्स के मामले में भी काफी शानदार है, जैसा आप फोटोज में देख सकते है । यह बाइक इंडिया में जल्द लॉन्च होने वाली है, जिसके बारे में आप डिटेल में निचे जान सकते है।

RV400 BRZ launched date in india

यह इंडिया में लॉन्च हो चुकी है, इसे आप शोरूम से खरीद सकते है, बाइक कि कीमत आपको अलग अलग शहर में अलग अलग देखने को मिल जायेगा। इसे आप आसानी से डाउन पेमेंट और एडवांस पेमेंट से सकते है । यदि आप भी खरीदना चाहते है या खरीद चुके है, तो अपना एक्स्पेरिंस कमेंट करके जरुर बताये, जिससे बाकि लोगो कि मदत हो सके ।

RV400 BRZ Specification

FeatureSpecification
Battery Warranty5 Years or 75,000 Km
Charger Warranty2 Years
Mobile ApplicationYes
PriceINR 98,999 (Starting) – INR 1,03,999 (Ex-showroom)
Connectivity4G (E-SIM)
Geo-FencingYes
Location TrackingYes
Remote StartYes
Artificial Exhaust SoundYes (4 Types)
On-board DiagnosticsYes
Over the Air UpdatesYes
Motor Power5 kW
Battery Capacity3.24 kWh (Lithium-ion)
Range (Full Charge)Up to 156 km
Warranty (Battery)8 Years or 1.5 Lakh Km

Read more:

Leave a comment

You cannot copy content of this page