porsche macan Turbo EV car price in india: लुक देख उड़ जायेंगे होश, कीमत ???

porsche macan Turbo EV car price in india: पोर्शे ने भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी, पोर्शे मैकन ईवी, लॉन्च की है और इसे देश के वाहन उद्योग में एक नई मील का पत्थर माना जा रहा है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम इस शानदार इलेक्ट्रिक एसयूवी की सभी बिक्री का विश्लेषण करेंगे ताकि आप जान सकें कि इसे क्यों खरीदें एक विचार और वाणिज्यिक निर्णय हो सकता है।

porsche macan Turbo EV Design

Porsche Macan EV का डिज़ाइन उसकी पहचान बना हुआ है। यह एक्सटेरियर आकर्षक लुक्स के साथ एक लक्जरी एयर को चित्रित करता है, जो इसे अगले स्तर के इलेक्ट्रिक वाहनों में से एक बनाता है। सुजीवन ने कहा कि इसमें योजना के तहत इन्फोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल डिस्प्ले के माध्यम से एक उच्च गुणवत्ता वाले उपकरण भी शामिल हैं, जो लेजर को एक व्यापक और सहज अनुभव प्रदान करते हैं।

porsche macan Turbo EV features and performance

porsche macan Turbo EV car price in india
Credit – social media

पोर्शे मैकन ईवी के वाहनों का अनुभव विशेष है और यह नवीनतम तकनीक के साथ एक स्कूटर फ़िलिंग प्रदान करता है। तीन डिजिटल डिस्प्ले, जैसे कि 12.6 इंच का कर्वी बोल्ट और 10.9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, यात्री को एक आधुनिक और उच्च पेशेवर अनुभव प्रदान करते हैं। विकल्प के रूप में एक 10.9 इंच का टचस्क्रीन भी है, जो यात्री को विभिन्न विज्ञापनों को नियंत्रित करने और वीडियो का उपयोग करने की अनुमति देता है।

porsche macan Turbo EV technology

Porsche Macan EV का पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर 402 bhp की पावर और 650 Nm की स्पीड के साथ आता है, जिससे यह केवल 5.2 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की क्षमता हासिल कर सकता है। इसकी टॉप स्पीड 220 किमी/घंटा है, जो एक वाहन निर्माण की उच्च गुणवत्ता के साथ एक स्पोर्टी स्थिति में है। 95 kWh की बैटरी है जो एक चार्ज में 613km की रेंज पेश करती है। यह गियरबॉक्स के उपकरण भी तेज़ वज़न क्षमता के साथ सुरक्षित है, जिससे यह लंबे समय तक स्थिर रह सकता है।

porsche macan Turbo EV battery

मैकन ईवी के 270 किलोवाट के डीसी चार्जर से 21 मिनट में 10 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है, जो आपको लंबे समय तक चलने के दौरान झटके की चिंता से मुक्त रखता है। इसकी बैटरी लाइफ और फास्ट स्टोरेज क्षमता इसे एक प्रगतिशील और प्रभावशाली इलेक्ट्रिक वाहन बनाती है।

porsche macan Turbo EV car price in india

porsche macan Turbo EV car price in india
Credit – social media

पोर्शे मैकन ईवी की एक्स-शोरूम कीमत 1.65 करोड़ रुपये है, जो एक लग्ज़री इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए सामान्य है: लोगों को इसका शौक के लिए विकल्प मिल रहा है, यह एक बहुत बड़ी हिट के रूप में प्रतिष्ठित हो रही है। 2024 की दूसरी छमाही में स्टॉक की तारीखें बताई गई हैं।

porsche macan Turbo EV Specifications

CategorySpecifications
DesignAttractive, aerodynamic
Luxurious exterior design
InteriorThree digital displays
12.6-inch instrument cluster
10.9-inch infotainment touchscreen
PerformanceElectric motor: 402 bhp, 650 Nm torque
0-100 km/h in 5.2 seconds
Top Speed: 220 km/h
95 kWh battery, 613 km range
Fast Charging: 270 kW, 21 mins (10-80%)
PriceEx-showroom: INR 1.65 Crore
AvailabilityBookings open, deliveries H2 2024

पोर्शे का मैकन ईवी एक उच्च गुणवत्ता और प्रदर्शन के साथ एक लैग्ज़री इलेक्ट्रिक एसयूवी है जो भारतीय बाजार में अपना सोलोमन का स्थान बना रही है। इसकी बृहतर रेंज और तेज़ वज़न क्षमता के लिए यह आगे बढ़ने का एक बेहतरीन विकल्प है। यदि आप एक लग्ज़री इलेक्ट्रिक एसयूवी की तलाश में हैं, तो पोर्श मैकन ईवी आपके लिए सही विकल्प हो सकता है।

Read More:

Leave a comment