Redmi A3 Price और feature जान कर आपके होश उड़ जायेंगे !

Redmi A3 Price: redmi एक और शानदार फ़ोन भारतीय बाजार में लॉन्च होने के लिए तेयार है, इसमें आपको एडवांस टेक्नोलॉजी और फीचर देखने के लिए मिलेंगे, इसमें बहुत से इसे शानदार फीचर इस्तेमाल किये गए है, जो एक मिड range फ़ोन में अपने बहुत कम देखे होंगे । यह बहुत ही कम कीमत पर लॉन्च किया गया है, इसकी कीमत जान कर आपके होश उड़ जायेंगे ।

इसके फीचर और price बहुत ही कम है और एडवांस फीचर से युक्त है यह फ़ोन, फ़ोन बहुत शानदार और कम कीमत के मार्केट में लॉन्च हो रहा है, जिसे आप आसानी से किसी भी ऑनलाइन स्टोर और ओफ्फिलिने redmi के स्टोर से खरीद सकते है ।

Redmi A3 Price

price कि बात कि जाये तो यह फ़ोन इंडिया में 3 variant में लॉन्च किया जायेगा, redmi कि फ़ोन कि शुरवाती कीमत 7,299 रूपये से शुरू होती है । जो कि इसके अलग अलग variant के साथ बड़ते जाती है ।

variant storage price
redmi A3 3GB + 64GB₹ 7,299/-
redmi A3 4GB + 128GB₹ 8,299/-
redmi A3 6GB + 128GB₹9,299/-

Redmi A3 Chipset & Memory

इस फ़ोन में आपको MediaTek Helio G36 processor का सपोर्ट देखने के लिए मिलेगा। इसके साथ इसमें आपको तीन आलग अलग variant के साथ 3GB + 64GB | 4GB + 128GB | 6GB + 128GB मेमोरी देखने के लिए मिलेगी । इसके अलवा इसमें आपको 1TB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी भी देखने के लिए मिलेगी ।

Redmi A3 Network & SIM Support

redmi के इस फ़ोन में ड्यूल सिम का सपोर्ट देखने के लिए मिलता है, इसमें 2+1 (Dedicated SD card slot) देखने के लिए मिलेगा ।

Redmi A3 Display

फ़ोन में 6.7 इंच कि OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगी, 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ,जिसमे आसानी से 1650 x 720 resolution देखने के लिए मिल जायेगा । इसमें आपको कलर और ब्राइटनेस कि कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा ।

Redmi A3 Design & Build

Redmi A3 Price
Redmi A3 Price

redmi A3 कि बॉडी ग्लास और लेदर टेक्सचर ओलिव ग्रीन कि बनी हुई है, इसमें डायमेंशन 168.3mm x 76.3mm x 8.32mm का देखने के लिए मिलेगा । फ़ोन का वजन 199 ग्राम तक होने कि उम्मीद है और type c का चार्जिंग सपोर्ट देखने के लिए मिलेगा । यह फ़ोन तीन कलर में रिलीज़ किया जायेगा मिड नाईट ब्लैक, लेक ब्लू एंड ओलिव ग्रीन जो कि दिखने में प्रीमियम लुक देता है।

Redmi A3 Battery & Charger

फ़ोन में 5000 mAh शानदार पावरफुल बैटरी दी गई गई, जिसे आप एक दिन आसानी चला सकते है। इसके साथ इसमें 10 वाट के चार्जर दिया गया है, जो इसे आसानी से चार्ज कर सकता है । यह फ़ोन आसानी 1 घंटे में फुल चार्ज हो सकता है ।

Redmi A3 Rear Camera

Redmi A3 Price
Redmi A3 Price

फ़ोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे रियर 8MP का रियर प्राइमरीकैमरा दिया गया है और 2MP का डेप्थ कैमरा दिया गया है । इसके अलवा फ्रंट कैमरा कि बात कि जाये तो इसमें 5MP का फ्रंट प्राइमरी कैमरा दिया गया है । एक मिड range फ़ोन के अनुसार यह बहुत शानदार फ़ोन है ।

Sensors

सेंसर कि बात कि जाये तो redmi के इस मिड range फ़ोन में आपको लाइट सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर देखने के लिए मिलेंगे, जो कि काफी शानदार काम करते है ।

Audio

ऑडियो के लिए फ़ोन में हैडफ़ोन जैक और मोनो स्पीकर भी दिया गया है, जो काफी शानदार ऑडियो देता है। इसके अलवा इसमें आपको माइक्रो फ़ोन देखने के लिए मिलेगा जो इसे और भी शानदार बनता है ।

Redmi A3 Launch Date

यह फ़ोन 19 फ़रवरी 2024 को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया जायेगा । इसमें आपको शानदार range में वैल्यू फॉर मनी फ़ोन देखने के लिए मिलेगा । यह फ़ोन आप ऑनलाइन या ऑफलाइनदोनों तरीको से खरीद सकते है । इसमें आपको ऑनलाइन ऑफर भी देखने के लिए मिल सकते है ।

यदि आप किसी को शादी के सीजन में गिफ्ट देना चाहते है तो यह फ़ोन बहुत शानदार और प्रीमियम है, इसे देख कर आपको लगेगा ही नहीं कि यह मिड range फ़ोन है ।

Read More:

Samsung 200MP 5G Smartphone: कैमरा ऐसा कि IPhone को भूल जाओगे !

Leave a comment

You cannot copy content of this page