Royal Enfield Hunter 350 new colour में लांच हो गई है

Royal Enfield Hunter 350 new colour: अगर आप भी रॉयल एनफील्ड कंपनी की बुलेट बाइक के शौकीन हैं तो आपके लिए खुशी की खबर है। रॉयल एनफील्ड कंपनी भारत की बहुत ही मशहूर कंपनी है, जो हर साल अपनी नई-नई बुलेट बाइक बाजार में लॉन्च करती है। क्या कंपनी की बाइक्स काफी प्रीमियम होती हैं, जो लोगों को काफी पसंद आती है। 

सबसे मशहूर बाइक अगर बात की जाए तो वो है Royal Enfield Hunter 350। ये बाइक लोगों के बजट में आती है, जिसकी वजह से ये बाइक रॉयल एनफील्ड कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक भी है। और 2024 में, रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी Royal Enfield Hunter 350 बाइक का नया कलर मार्केट में लॉन्च कर दिया है। 

क्या नए कलर के साथ, क्या बाइक का नया ईएमआई प्लान भी है, इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे, आप इस बाइक को सिर्फ 40,000 रुपये का डाउन पेमेंट करके घर ला सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 Price In India 

अगर आप रॉयल एनफील्ड की बाइक को मार्केट में खरीद लेंगे तो ये आपको आपके बजट में मिल जाएगी। इस बाइक की ऑन-रोड कीमत 1,76,276 रुपये है, जो 2,03,727 रुपये तक जा सकती है। 

Royal Enfield Hunter 350 new colour
Royal Enfield Hunter 350 new colour

क्या बाइक के बाजार में तीन वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं, जिनकी कीमतें अलग-अलग होंगी। अगर आप इतनी कीमत देकर बाइक को नहीं खरीद सकते, तो आप 40,000 रुपये का डाउन पेमेंट करके भी बाइक को घर ला सकते हैं। जिसका पूरा विस्तार हमने आज इस पोस्ट में दिया है।

Royal Enfield Hunter 350 Down Payment 

अगर आप रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक को खरीदना चाहते हैं और इसके लिए आपके पास पैसा नहीं है, तो आप इस बाइक को सिर्फ 40,000 रुपये का डाउन पेमेंट करके भी घर ला सकते हैं। 

डाउन पेमेंट करने के बाद अगर इस बाइक का पैसा भी बचेगा, तो आपको हर महीने किस्त के रूप में देना होगा। जिसमें आपको एक महीने की किस्त लगभाग 4,743 रुपये की आस-पास देनी होगी। 

डाउन पेमेंट करने के बाद इस बाइक का पैसा बचने पर आपको लगभग 3 साल तक का वक्त भी दिया जाएगा, और तीन सालों में आपसे हर साल 9.50 प्रतिशत तक का वार्षिक भुगतान लिया जाएगा। 

ध्यान दे, ये Royal Enfield Hunter 350 बाइक पर हमने आपको डाउन पेमेंट बताई है, ये ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर द्वार निकल गई है, इसलिए इस बाइक को खरीदने से पहले इसके डाउन पेमेंट और कीमत की जानकारी अपने नजदीकी के शोरूम से जरूर लें।

Royal Enfield Hunter 350 milege and Engine 

क्या बाइक में आपको 349 सीसी का बेहद पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा। ये इंजन 5 गियर बॉक्स के साथ आता है, जो एक सिंगल सिलेंडर इंजन है। क्या इंजन के साथ आपकी बाइक में एयर-कूल्ड, ऑयल-कूल्ड और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम देखने को मिलता है।

क्या इंजन के साथ 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी है, आपको इस बाइक में देखने को मिलेगी। अब बात करें इस बाइक के माइलेज की, तो ये बाइक आपकी 1 लीटर पेट्रोल में 36 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है। ध्यान दे, क्या बाइक में आपको सिर्फ सेल्फ स्टार्ट का सिस्टम मिलेगा, किक स्टार्ट का फंक्शन नहीं है।

Royal Enfield Hunter 350 new colour Launched

रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी सबसे मशहूर बाइक, Royal Enfield Hunter 350 को 2024 के अंदर मार्केट में नए कलर के साथ लॉन्च किया है। क्या नए कलर में ये बाइक काफी आकर्षक दिख रही है। 2024 में, ये बाइक डैपर ऑरेंज कलर के साथ लॉन्च हुई है, जो काफी आकर्षक रंग है। 

क्या बाइक में आपको फ्यूल टैंक, अलॉय व्हील, सीट के नीचे, और भी कई जगहों पर डैपर ऑरेंज कलर देखने को मिलता है। क्या बाइक के फ्यूल टैंक पर आपको डैपर ऑरेंज कलर के साथ डार्क ऑरेंज और व्हाइट कलर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है, जिसकी वजह से ये बाइक का फ्यूल टैंक भी काफी आकर्षक दिख रहा है, जैसी आपकी इमेज में दिख रहा होगा।

Read More:

Leave a comment

You cannot copy content of this page