Vivo v29 pro Price in India: शानदार फीचर और लुक के साथ हुआ लॉन्च !

Vivo v29 pro Price in India: मार्केट में 5G फ़ोन के डिमांड दिन ब दिन बढ़ते जा रही है, और इसी बढ़ती डिमांड को देखते हुए बड़ी बड़ी मोबाइल बनाने वाली कंपनी अपने नए स्मार्टफोन मार्केट में लांच करने से पीछे नहीं हट रही है। इसी डिमांड को देखते हुए कम्पनिया 5G स्मार्टफोन को सस्ते से सस्ते दाम में मार्किट में उतरने की कोसिस कर रही है, और इसी बीच वीवो ने भी अपना नया फ़ोन भारतीय मार्केट में लांच करने जा रही है, जिसका नाम Vivo v29 pro है। आज हम वीवो के इस दसु फ़ोन के बारे में विशतार से जानेगे, जैसे की Vivo v29 pro Price in India, feature और स्पेसिफिकेशन !

फ़ोन में आपको बहुत से शानदार फीचर और एडवांस टेक्नोलॉजी देखने के लिए मिलेगी। यह फ़ोन ही जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है, और यह एक मिड range फ़ोन हो सकता है। आइये जानते है क्या है खास इस फ़ोन में –

Vivo v29 pro Price in India

इस फ़ोन कि कीमत को लेकर कंपनी के द्वारा कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं कि गई है, लकिन यह फ़ोन एक मिड range फ़ोन होने कि समभावना है । इसमें आपको वैल्यू फॉर मनी मत्रिअल देखने के लिए मिलेगा, एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ।

फोन की कीमत ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर अलग-अलग हो सकती है और यह कीमत जगह के अनुसार भी अलग-अलग हो सकती है । लेकिन यह फोन आप यदि ऑनलाइन अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसे प्लेटफार्म से खरीदते हैं तो आपको भारी डिस्काउंट कीमत में देखने के लिए मिल सकता है जिससे कि यह फोन आपको ओरिजिनल कीमत से कम कीमत में मिल सकता है।

Vivo v29 pro specification

SpecificationDetails
Display6.78-inch, 1260×2800 pixels
Front Camera50MP
Rear Camera50MP + 12MP + 8MP
RAM8GB, 12GB
Storage256GB
Battery Capacity4,600mAh
Operating SystemAndroid 13
Market StatusReleased
Release Date4th October 2023

Vivo v29 pro Camera

Vivo v29 pro 5G कि बात कि जाए तो इसमें आपको बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी देखने के लिए मिलेगी, इसके साथ विडियो क्वालिटी भी बहुत ही शानदार देखने के लिए मिलेगी । इसमें आपको बेक कैमरा 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा और इसके साथ 12MP वाइड एंगल कैमरा और 8MP का सेंसर lens कैमरा । इसके अलावा इसमें फ्रंट कैमरा आपको 16MP शानदार कैमरा मिलता है ।

इसके अलावा कैमरा में बहुत शानदार पिक्चर दिए गए हैं जिसे डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, टॉक टू फॉक्स और पोर्ट्रेट जैसे शानदार फीचर्स इस फोन में दिए गए हैं जो की एक क्वालिटी फोटो देने में मदद करते हैं।

Vivo V29 Pro 5G Battery

इस फ़ोन में आपको 4800 mAh कि शानदार और पॉवर फुल बैटरी मिलेगी, जो कि आपको पुरे दिन तक साथ देगी, यदि आप office वर्क या कोई भी कम करते है अपने फ़ोन पर तो यह पुरे दिन आसानी चल जायगी । यानि आपको पुरे दिन चार्ज करने कि कोई दिक्कत नहीं होगी ।

पावरफुल बैटरी के साथ इसमें आपको एक 24 वाट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने के लिए भी मिलेगा जो कि फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

Vivo V29 Pro 5G display

कंपनी कि तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है, लकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस फ़ोन में आपको 6.67 इंच कि एलसीडी डिस्प्ले देखने के लिए मिल सकती है । यह बहुत ही शानदार होगी, ब्राइटनेस और कलर कि बात कि जाये तो vivo इसके लिए ही जाना जाता है । तो इसमें आपको कोई दिक्कत नहीं होगी ।

यदि आप एक बजट फ़ोन लेना चाहते है, तो यह फ़ोन आपके सबसे शानदार होगा, इसमें आपको बैटरी, डिस्प्ले और यदि आप कैमरा के शोकिन है तो आपको हाई क्वालिटी कैमरा भी देखने के लिए मिल जायेगा ।

Read More:

Samsung 200MP 5G Smartphone: कैमरा ऐसा कि IPhone को भूल जाओगे !

Leave a comment

You cannot copy content of this page