Motorola Edge 50 pro Specs, price and Launch Date

Motorola Edge 50 pro Specs : यदि आप भी मोटरोला की फोन पसंद करते हैं तो आपके लिए एक और शानदार फोन मोटरोला कंपनी लॉन्च करने जा रही है। इसमें आपको बहुत ही शानदार स्पेसिफिकेशन देखने के लिए मिलेगी जो कि इस फोन को बेहतरीन बनती है। इसके अलावा इसमें आपको डिस्प्ले और फीचर्स का भी भंडार देखने के लिए मिलेगा।

यदि आप भी अप्रैल 2024 में नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक शानदार अपॉर्चुनिटी हो सकती है और यह फोन आपके लिए बेस्ट भी हो सकता है। यह फोन एक मिड रेंज कीमत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी स्पेसिफिकेशन, स्टोरेज, परफॉर्मेंस, नेटवर्क सभी में यह फोन काफी शानदार है। यदि आप भी फोन लेना चाहते हैं तो एक बार इस फोन के बारे में विस्तार से जाने-

Motorola Edge 50 pro Design

फोन के डिजाइन की बात की जाए तो फोन काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है इसलिए फोन काफी हल्का और पॉकेट फ्रेंडली को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

इस फोन का वजन 186 ग्राम है और यह 8.2mm थिकनेस के साथ आता है। यह ब्लू, वाइट और ब्लैक तीन कलर में लांच किया जायेगा। इसमें पीछे के साइड 3 कैमरा दिए गए है और एक फ्लैशलाइट दी गई है।

डिस्प्ले में आपको बॉर्डर लेस्स डिस्प्ले दी गई है, जो की दिखने में काफी शानदार है और टॉप नौच डिस्प्ले दी गई है। फ्रंट में आपको एक कैमरा दिया गया है।

Motorola Edge 50 pro Specs
Official Website

Motorola Edge 50 pro Specs

SpecificationDetails
Operating SystemAndroid v14
ProcessorOcta core (2.63 GHz, Single Core + 2.4 GHz, Tri core + 1.8 GHz, Quad core) Snapdragon 7 Gen 3
RAM8 GB
Display Size6.7 inches (17.02 cm)
Display TypeFHD+, P-OLED
Refresh Rate144 Hz
Primary Camera50 MP + 13 MP + 10 MP Triple Primary Cameras with LED Flash
Front Camera50 MP
Battery Capacity4500 mAh
ChargingTurbo Power Charging, USB Type-C Port
Internal Storage256 GB, Non Expandable
SIMDual SIM: Nano + Nano, Supported in India, VoLTE
SecurityFingerprint sensor
ConnectivityUSB OTG Support
WaterproofIP68
Wireless ChargingSupported

Motorola Edge 50 pro Price

यह फ़ोन मिड रेंज कीमत में लांच किया जायेगा, फ़ोन की शुरवाती कीमत 27,999 रूपये है। इसमें आपको अलग अलग वैरिएंट की अलग अलग कीमत देखने को मिलेगी, यह वैरिएंट स्टोरेज के आधार पर निर्धारित की जाएगी।

यदि आप यह फ़ोन खरीदने का सोच रहे है तो आपको ऑनलाइन और मोटोरोला स्टोर से खरीदने पर शानदार ऑफर देखने के लिए मिल सकते है। यह फ़ोन जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होने है।

Motorola Edge 50 pro Launch Date In India

फ़ोन को लांच डेट की घोषणा 3 अप्रैल 2024 को किया गया था, डेट की घोषणा करने के लिए कंपनी ने एक प्रोग्राम रखा था। Motorola Edge 50 pro 9 अप्रैल 2024 को लांच किया जायेगा।

लांच डेट से पहले इसकी बुकिंग स्टार्ट हो जाएगी, इसे आप ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते है। फ़ोन आप आधिकारिक वेबसाइट से रजिस्टर कर सकते है, जिससे फ़ोन जैसे ही लांच होते आपको खबर मिल जाएगी।

Motorola Edge 50 pro Specs
Official Website

Conclusion

यदि आप मोटोरोला के फ़ोन पसंद करते है तो आपके लिए यह एक शानदार फ़ोन हो सकता है। इसमें आपको एडवांस टेक्नोलॉजी और शानदार फीचर देखने के लिए मिलेंगे। फ़ोन में आपको कैमरा और परफॉरमेंस शानदार देखने के लिए मिलेंगे। पूरी जानकारी पढ़ने के लिए आप विस्तार में ऊपर पढ़ सकते है।

आशा करते है आपको जानकारी अच्छी लगी होगी और ऐसी ही जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट के साथ बने रहे!

इसे भी पढ़े !

Leave a comment

You cannot copy content of this page